10 साल की मासूम को दूध देने के बहाने बुलाया फिर पार की सारी हदें

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

मेरठ- परतापुर थाना क्षेत्र में पांच दिन पहले दूध देने के बहाने पड़ोसी की बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खास बात यह है कि आरोपी खुद तीन बच्चों का बाप है। पुलिस आरोपी को जेल भेज रही है।

बताते चलें कि क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 10 वर्षीय किशोरी को बीती 20 अक्टूबर को उसका पड़ोसी भूरा घर से बुला ले गया था। किशोरी के परिजनों का आरोप है कि भूरा ने किशोरी को दूध देने के बहाने अपने घर पर बुलाया था। इस दौरान घर में अकेले भूरा ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपी ने किशोरी को किसी को कुछ बताने के सूरत में पूरे परिवार के खात्मे की धमकी देकर घर से भगा दिया। उधर, जब किशोरी के परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो आरोपी अपने घर से फरार हो गया। किशोरी के परिजनों ने परतापुर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि किशोरी के मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।
Advt.

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

गोण्डा- शिक्षिकाओं के साथ बनाना चाहता है शारीरिक सम्बंध, देता है नौकरी से निकलवाने की धमकी

Wed Oct 28 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. शिक्षिकाओं का आरोप खुलेआम करता है गाली-गलौच,सिगरेट के छल्ले बना छोड़ता है चेहरे पर गोण्डा- जिले के तरबगंज क्षेत्र के कम्पोजिट विद्यालय जमथा प्राथमिक विद्यालय में एक गालीबाज […]
error: Content is protected !!