महाराष्ट्र के भंडारा में अस्पताल में आग लगने से 10 बच्चों की मौत, CM उद्धव ठाकरे ने जताया दु:ख

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

भंडारा : महाराष्ट्र के भंडारा (Bhandara) के जिला अस्पताल से दुखद खबर सामने आई है। यहां एक अस्पताल में आग लगने से 10 नवजात बच्चों की मौत हो गयी है। यह घटना शुक्रवार रात दो बजे घटित हुई। शॉर्ट सर्किट को आग लगने की वजह माना जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर 7 बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। वार्ड में कुल 17 बच्चे मौजूद थे. बच्चों की दर्दनाक मौत से उनके परिजनों पर कोहराम टूट पड़ा है। मृतक बच्चों के परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस घटना पर दु:ख जताया है।
अस्पताल के स्पेशल न्यूबॉर्न यूनिट में जिस समय आग लगी 17 बच्चे भर्ती थे। आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने सात बच्चों को बचाया। समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक डॉक्टर के हवाले से कहा कि सभी नवजात की उम्र एक महीने से तीन महीने के बीच थी।

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, जिला अस्पताल के सिविल सर्जन प्रमोद खांदते ने बताया कि रात 2 बजे अस्पताल के सिक न्यूबॉर्न केयर यूनिट (SNCU) में आग लगने 10 बच्चों की मौत हो गई है जबकि सात बच्चों को बचा लिया गया है।


हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

इंडोनेशिया के दुर्घटनाग्रस्त विमान का मलबा जावा सागर में मिला, 62 यात्री थे सवार

Mon Jan 11 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. इंडोनेशिया के अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त विमान बोइंग 737-500 के मलबे एवं ब्लैक बॉक्स का रविवार को पता लगा लिया। शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हुए श्रीविजय एयरलाइंस […]
error: Content is protected !!