गांव में कैंप लगा कर 18 से ऊपर आयु वर्ग के लोगों को लगाई गई कोरोना वैक्सीन

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

रिपोर्ट सुशील कुमार द्विवेदी

गोण्डा- गांव में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाकर 18 से 45 प्लस आयु वर्ग के लोगों को किया गया टीकाकरण से आच्छादित। सीएससी इटियाथोक के स्वास्थ्य कर्मियों की टीम द्वारा शनिवार को इटियाथोक विकासखंड के ग्राम पंचायत बरडांड में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान शकील अहमद खांन के आवास पर वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया।

आयोजित कैंप में ग्रामीणों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज से आच्छादित किया गया। इस दौरान नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान शकील अहमद के द्वारा आशा बहुओं सहित स्वास्थ्य कर्मियों के साथ गांव में भ्रमण कर लोगों को गांव में कैंप के आयोजन की जानकारी देकर कैप में आने व बिना किसी भागदौड़ के गांव में ही वैक्सीन लगवानें के लिए प्रेरित गया तथा जो लोग वैक्सीन लगवाने से भयवस घबरा रहे थे उन्हें वैक्सीन लगवाने के फायदे बता कर टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया गया।

कैंप में मौजूद लोगों को प्रधान श्री शकील खान के द्वारा टीका लगवाने के बाद भी 45 दिनों तक का एहतियात बरतने व मास्क सहित कोरोना गाइडलाइन का पालन करने हेतु जागरूक करने के साथ आस-पड़ोस के लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने की अपील की गई।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

अमेठी में कोरोना मरीजों के लिए राहुल गांधी ने भेजी 10 हजार मेडिकल किट और...

Sun May 30 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने बताया कि मेडिसीन किट में कोरोना उपचार सम्बंधी आवश्यक दवाएं हैं, जो चिकित्सकों के परामर्श के साथ जरूरतमंदों को उपलब्ध कराई जायेंगी। […]
error: Content is protected !!