Gonda: जानलेवा में हमले में शामिल तीन लोग गिरफ्तार, कप्तान ने लगा रखा था 25 हजार का इनाम

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोण्डा – जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अन्तर्गत 9 मई को ग्राम पथवलिया में दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया था। घटना में जमकर फायरिंग हुई थी। विवाद में जानलेवा हमला करने की घटना हुई थी। पुलिस द्वारा तत्काल मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

लेकिन इस वारदात का मुख्य आरोपी भूनेश्वर दत्त दूबे जोकि पूर्व प्रधान प्रतिनिधि भी रहा व उसके अन्य साथी फरार चल रहे थे। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने अभियुक्त भूनेश्वर दत्त दूबे की गिरफ्तारी के लिए 25,000 रुपये का पुरस्कार घोषित कर दिया था तथा सभी अभियुक्तो की शीघ्र गिरफ्तारी करने के निर्देश प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर व अन्य टीमों को दी।

गिरफ्तारी में लगे दस्ते ने द्वारा बुधवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी अभियुक्तों भूनेश्वर दत्त दूबे, श्रवण कुमार यादव व राजींत यादव निवासीगण पोर्टरगंज पथवलिया को गोण्डा – बालपुर रोड मुर्गी दाना फैक्टरी के आगे माधवपुर चकत्ता से धर लिया गया है। पुलिस के अनुसार जामातलाशी के दौरान अभियुक्त भूनेश्वर दत्त दूबे के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक अवैध पिस्टल, जिन्दा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है। गिरफ्तार अभियुक्त भुवनेश्वर दूबे के खिलाफ स्थानीय थाना पर विभिन्न मामलों में दर्जनो मुकदमे पूर्व में दर्ज हैं। पता चला है कि श्रवण कुमार यादव के खिलाफ भी कई मुकदमे दर्ज है। गिरफ्तार अभियुक्तगणों के खिलाफ संगीन धाराओं में दर्ज मुकदमे के तहत जेल भेज दिया गया है।

इसे भी देखें-
◆ Gonda : पीएचसी व सीएचसी को मानक पर चलवाने को लेकर किसान मजदूर नेता जेपीभैया ने डीएम व सीएम को किया ट्वीट

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

गोण्डा- पूर्व बसपा नेता पप्पू सिंह परास का कोरोना से निधन, जयप्रकाश दूबे उर्फ जेपीभैया ने दी श्रद्धाजंलि, देखें पूरी खबर

Thu May 20 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. पप्पू सिंह परास का असामायिक निधन,महीनों से चल रहा था इलाज,जिले में बड़े राजनीतिक रसूख का अंत गोण्डा संवाद- अभी पूर्व मंत्री पंडित सिंह के जाने के गम […]
error: Content is protected !!