भारत में घुसे 3 पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर, बाकी 7 के लोकेशन का पता चला

--621x414देश के अहम ठिकानों पर हमला करने के मकसद से हाल ही में गुजरात के रास्ते  से भारत में घुसे 10 संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादियों में से तीन को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। सूत्रों के मुताबिक बाकी सात आतंकियों के लोकेशन का पता चल गया है जिन्हें पकड़ने की कोशिश जारी रही है। बताया जा रहा है कि बाकी सात आतंकवादियों के ठिकानों का भी पता चल गया है, और उनसे निपटने के लिए अभियान जारी है।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक इससे पहले कि आतंकवादी देश में कोई हमला कर पाते, गुजरात में ही उनमें से तीन को पिछले शुक्रवार को मार गिराया गऐ। सूत्रों ने कहा कि चूंकि अभियान अभी चल रहा है, सुरक्षा एजेंसियां इस संबंध में कोई जानकारी देने को तैयार नहीं हैं।

संदिग्ध पाकिस्तानी आंतकवादियों के इस समूह, जिसमें लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद समूह के उग्रवादियों के होने की आशंका है, ने महाशिवरात्रि, सात मार्च को गुजरात स्थित सोमनाथ मंदिर और अन्य स्थानों पर हमला करने की योजना बनायी थी। आतंकवादियों के घुसपैठ की सूचना मिलते ही केन्द्र ने एनएसजी की चार टीमें गुजरात रवाना कर दी थीं। उन्हें प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर तैनात किया गया था। घुसपैठ की सूचना के साथ ही गुजरात और सभी मेट्रो शहरों में केन्द्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने सतर्कता की घोषणा की ।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized