ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल ने रिलीज़ से पहले ही कमा लिए 65 करोड़

kaabil-hrithik-7591

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल ने रिलीज़ से पहले ही 65 करोड़ कमा लिए हैं। लेकिन फिल्म को रिलीज़ होने के बाद 100 करोड़ क्लब में एंट्री करनी होगी, तभी फिल्म हिट कहलाएगी। फिलहाल तो फिल्म के वितरण अधिकार 65 करोड़ में बिक गए हैं। इस फिल्म के बाद वो जल्द ही अपनी अगली फिल्म कृष- 4 बनाने वाले हैं जिसकी अभिनेत्री को लेकर खुलासा हुआ है।

दरअसल, अभिनेत्री यामी गौतम सिल्वर स्क्रीन पर ऋतिक रौशन की सुपर हीरोइन नजर आ सकती है, बॉलीवुड फिल्मकार राकेश रौशन जल्द ही ऋतिक रौशन को लेकर कोई मिल गया का चौथा संस्करण कृष-4 बनाने जा रहे हैं। कोई मिल गया में प्रीति जिंटा जबकि कृष और कृष 3 में प्रियंका चोपड़ा ने काम किया था। चर्चा है कि कृष 4 में यामी गौतम नजर आ सकती है। यामी गौतम इन दिनों ऋतिक के साथ फिल्म काबिल में काम कर रही है। ऋतिक रौशन ने यामी गौतम को जिस तरह से बर्थडे विश किया है, उससे कहा जा रहा है कि यह जोड़ी‘कृष 4’में भी दिख सकती है।

ऋतिक ने ट्विटर पर लिखा है‘‘हैप्पी बर्थडे यामी। तुम हमेशा इसी तरह चमकती रहो। तुम्हारे आंखों की चमक कभी खत्म न हो। हम सुपर हीरोज में अब साथ काम करेंगे।‘’इसके जवाब में यामी ने लिखा,‘‘मेरे जन्मदिन का यह सबसे खास विश है।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized