74 वें स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर क्षेत्र में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया आजादी का पर्व !

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

धानेपुर : गोंडा

15 अगस्त के पावन अवसर पर क्षेत्र के अलग अलग हिस्सों में आजादी का पर्व सादगी और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया !

थाना थानेपुर में तैनात थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार तिवारी द्वारा तिरंगा फहरा कर सामूहिक राष्ट्र गान के बाद के पूरे स्टाप को भारतीय संविधान की रक्षा एवं ईमानदारी से अपने कर्तव्यों ने निर्वाहन के लिये शपथ दिलाने के बाद मिष्ठान का वितरण कराया गया !

क्षेत्र अंतर्गत माधवगंज ग्राम सभा स्थित कृषक बालिका इंटर कालेज में भी इस बार बिना छात्राओं के स्टाप की उपस्थिति में विद्यालय प्रबन्धक नित्यानन्द शुक्ल द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहरा कर राष्ट्रगान के बाद मिष्ठान वितरण किया गया इस मौके पर प्रधान लिपिक जगदम्बा प्रसाद विद्यालय के प्राचार्य एवं अध्यापिकाएं उपस्थित रही।

ग्राम सभा बछईपुर के प्राथमिक विद्यालय में भी आज बिना बच्चों की उपस्थिति के आजादी का पर्व मनाया गया विद्यालय में जे. एल.वर्मा के साथ सभी स्टाप उपस्थित रहे।

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

74 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भगवा रक्षा वाहिनी संगठन ने सूरत में लहराया तिरंगा

Sat Aug 15 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. सूरत – 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के के शुभ अवसर पर इस बार सूरत में भगवा रक्षा वाहिनी संगठन के दक्षिण गुजरात प्रांत अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद शुक्ला जी […]
error: Content is protected !!