जब सड़ गयी महिला की लाश, आने लगी बदबू तब लोगों को पता चला

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

बरेली संवाद- उत्तर प्रदेश के बरेली में सुभाषनगर के करेली में एक महिला की अनजान मौत हो गई है। उसके शव से बदबू आने लगी, जिस पर मोहल्ले वालों ने इसकी शिकायत की है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। गर्मी की वजह से शव गलने लगा था जिससे महिला के शरीर पर चोट व अन्य किसी तरह के निशान के बारे में पता नहीं लगा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरों की मानें तो सुभाषनगर में रोंधी मिलक के रहने वाले डोरीलाल ने 2011 में अपनी बेटी ममता की शादी मनोज कुमार साहू के साथ की थी। दोनों के कोई बच्चे नहीं थे। परिवार में आए दिन मारपीट होती थी। पारिवारिक रिश्ते अच्छे नहीं थे। ममता के भाई राकेश कुमार ने बताया कि मंगलवार दोपहर बाद उन्हें सूचना मिली कि उनकी बहन की मौत हो गई है। जिस पर वह करेली गांव पहुंचे। सीओ किला आशीष प्रताप सिंह और इंस्पेक्टर सुभाषनगर पुलिस टीम के साथ पहुंचे हुये थे। तब से काफी दुर्गंध आ रही थी। इसकी वजह से नजदीकी से देख कर यह नहीं पता लग पाया कि मौत की वजह क्या रही है। परिवार वालों ने पति पर हत्या की आशंका जताई है।

पति कर रहा था अजीब हरकतें

मृतक महिला के ससुर नत्थूलाल, देवर विनोद कुमार, जेठानी जयंती, विजेंद्र, राम किशोर, धनदेई का कहना था कि मनोज दिमागी रूप से कमजोर है। वह अजीब हरकतें कर रहा था। गर्मी में ऊनी गर्म मोजे पहने हुये था। जबकि महिला के मायके वालों का कहना था कि वह ठीक है। दिखावा कर रहा है।

सीओ किला आशीष प्रताप सिंह ने बताया, महिला की मौत तीन से चार दिन पहले हुई है। मायके वालों ने कहा कि पोस्टमार्टम में जो आये। उसके हिसाब से कार्रवाई कीजिये। मौत की वजह स्पष्ट होने के बाद कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

बुद्ध पूर्णिमा: देश-विदेश में मनाया जा रहा है पर्व, किमसे संस्थापक ने देश वासियों को दी बधाई

Wed May 26 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. आस्था- आज बुद्ध पूर्णिमा है। वैशाख माह में पूर्णिमा के दिन बुद्ध पूर्णिमा का पावन त्योहार मनाया जाता है। इस दिन भगवान बुद्ध का जन्म हुआ। भगवान बुद्ध […]
error: Content is protected !!