आप संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात के दौरे पर, सूरत के 27 कॉरपोरेटर भाजपा के 27 सालों के कार्यकाल पर भारी

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

अहमदाबाद– गुजरात दौरे पर आए आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज गुजरात में दौड़ा कर भाजपा और कोंग्रेस की धड़कन तेज कर दी है। मुख्यमंत्री की हाजरी में गुजरात के भूतपूर्व पत्रकार ईशुदान गढवी ने आप पार्टी का दामन थाम एक नया कदम उठाया है। लेकिन बात अब 2022 के गुजरात विधानसभा के चुनावों की है जहाँ पर आप आप पार्टी अपने 182 सीटों पर उमेदवार लड़वायेगी। लेकिन बढ़ती अटकलों के बीच लोगों की मानें तो केजरीवाल का आज का यह दौरा एक ऐतिहासिक रचना कर गुजरात को भी सही विकास की राह दिखेएगा।

 

गुजरात की राजनीति में पिछले कई सालों से भारतीय जनता पार्टी अपना वर्चस्व बनाये हुए है लेकिन आम आदमी पार्टी के आगमन से भाजपा की धड़कन तेज होती दिखाई दे रही है। कहा जाता था कि गुजरात में राजकीय तीसरा मोर्चा सफल नही है। लोग तीसरे मोर्चे को अपनाएंगे नहीं, लेकिन आज तीसरे मोर्चे के रूप में आप पार्टी उभर कर गुजरात के लोगों के दिलों में राज कर रही है। आम आदमी पार्टी ने महानगर पालिका के चुनाव में 27 काउंसिलर खड़े कर एक अलग तीसरे मोर्चे में सफल रही और सूरत को राजकरण का हब बना दिया। भाजपा का 27 सालों के राजकरण आज 27 कॉरपोरेटरो के बराबर माना जा रहा है।

सूत्रों के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी की चर्चाएं आज भाजपा और कोंग्रेस के दिग्गज नेताओं के मुंह से सुनने को मिल रही है। वहीं पर आए दिन सूरत में भाजपा के कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी का दामन थाम 2022 के चुनावी नीव मजबूत कर रहे है। अहमदावाद में आम आदमी पार्टी एक नए तौर पर उभरकर लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनकर उनके कार्य के लिए आगे आ रही है।

आपको बता दे कि आज गुजरात विधानसभा 2022 के चुनाव का बिगुल आप पार्टी के सयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात से फूक दिया है। लेकिन जो सूरत की तरह आप पार्टी के कार्यकर्ता कार्य करेंगे तो शायद 2022 के चुनावों में आप पार्टी जीत का बिगुल बजाएगी।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

क्या आपको परवाह है अपने शरीर के सबसे महत्वपूर्ण अंग की?

Mon Jun 14 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. हमारे शरीर में सबसे अभिन्न और महत्वपूर्ण अंग जो है लीवर। लिवर का सबसे जरूरी काम शरीर को डिटॉक्स करना है क्योंकि शरीर को बैठक होना बहुत जरूरी […]
error: Content is protected !!