Aamir Sanjeeda Divorced : टीवी के चर्चित कपल्स आमिर अली और संजीदा शेख का हुआ तलाक, 9 साल पहले की थी शादी

Aamir Sanjeeda Divorced : टीवी के चर्चित कपल्स आमिर अली और संजीदा शेख का हुआ तलाक, 9 साल पहले की थी शादी

एक्टर आमिर अली और एक्ट्रेस संजीदा शेख टीवी के चर्चित कपल्स में से एक हैं । पिछले कुछ समय से चर्चा थी कि आमिर अली और उनकी पत्नी संजीदा शेख के रिश्ते में दूरियां आ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब आमिर अली और उनकी पत्नी का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। हालांकि अभी आमिर या उनकी पत्नी संजीदा ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि यह कपल अपने तलाक के बारे में किसी तरह का कोई स्टेटमेंट नहीं देना चाहता है और अपने रिश्ते की बीच की सभी बातों को निजी रखना चाहता है।

9 साल पहले की थी शादी-

आमिर अली और संजीदा शेख की शादी ९ साल पहले 2012 मई हुई थी। हालांकि ये दोनों काफी समय से एक दूसरे को जानते थे और डेट कर रहे थे । इनकी अलग होने की यह चर्चा पहले भी थी कि तब से ही दोनों अलग-अलग रह रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेरोगेसी के जरिए कपल की एक बेटी भी हुई जिसका नाम आर्या है, हालांकि इस बारे में भी दोनों ने किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की थी।आमिर अली और संजीदा शेख दोनों को ही छोटे पर्दे पर उनके काम के लिए जाना जाता है। आमिर और संजीदा शेख दोनों ने ही कई सीरियल में काम किया है। आमिर एक अभिनता होने के साथ साथ मॉडल भी हैं। दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन वे अपने रिश्तों को लेकर निजता रखना चाहते हैं इसलिए उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कई भी घोषणा नहीं की है। आपको बता दें कि आमिर से अलग होने के बाद संजीदा अपना पूरा फोकस अपनी बेटी और प्रोफेशनल लाइफ पर रख रही हैं. वह पिछले साल 2 फिल्में तैश और काली कूही में नजर आई थीं. अब वह कुन फया कुन और मैं ते बापू में नजर आने वाली हैं।

READ ALSO-वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन : कोरोना की तेज रफ्तार के चलते इस साल भी रद्द किया गया कार्यक्रम ,10 जनवरी को PM मोदी करने वाले थे उद्घाटन

जन्म दिवस विशेष : वो खिलाड़ी और कप्तान जिसने भारतीय क्रिकेट का भाग्य बदल दिया

2022 में रिलीज होने वाली बिग बैनर टॉप 10 बॉलीवुड फिल्में

 

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

इरफान खान बर्थ एनिवर्सरी : जिंदा होते तो आज 55 साल के हो जाते इरफान खान, 30 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके थे खान

Fri Jan 7 , 2022
इरफान खान बर्थ एनिवर्सरी : जिंदा होते तो आज 55 […]
error: Content is protected !!