आदित्य रॉय और श्रद्धा कपूर की केमेस्ट्री से हो जाएगा आपको प्यार

तमिल फिल्म ‘ओके कनमनी’ की हिंदी रीमेक ‘ओके जानू’ में फैंस आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को देखने के लिए बेताब है। अब तक इस फिल्म का केवल एक गाना ‘हम्मा हम्मा’ रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म का टाइटल ट्रैक आज रिलीज हो गया है, तमिल ट्रैक का ये हिंदी वर्जन है। आदित्य और श्रद्धा केमिस्ट्री ने गाने के पिक्चराइजेशन में ताज़गी भर दी है। गाने को अवाज सुरों के शंहशाह ए. आर. रहमान ने दी है।

ओरिजनल गाने को मुबंई में शूट किया गया था। ओके जानू के टाइटल ट्रैक को देखकर आप ताजगी से भर जाएंगे। तमिल ट्रैक को लोगों ने काफी पंसद किया था। इस गाने में दिलकर सलमान और एक्ट्रेस नित्या मेनन की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली थी। हम कह सकते है कि आदित्य और श्रद्धा ने पर्दे पर उस केमेस्ट्री को दोबारा जीवंत करने के लिए भरपूर कोशिश की है। आपको बता दें कि ‘ओके कनमनी’ मणिरत्नम ने बनाई थी। साल 2015 में रिलीज हुई ये फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई थी।

जनवरी में एक बार फिर आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी इस फिल्म के जरिए फैन्स से रूबरू होने जा रही है। इससे पहले ये दोनों ‘आशिकी 2’ में साथ नजर आए थे। ‘ओके जानू’ का निर्देशन शाद अली ने किया है।

You my also Like:

लव बाइट के निशान दूर करने के घरेलु उपाय

ब्रेकअप की पीड़ा से कैसे निकलें बहार? How to come out from breakup?

सेक्स सम्बन्ध बना चुकी किशोरी लडकियों साथ, क्या होता है ब्रेकअप के बाद?

 

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized