आगरा :100 फीट गहरे कुएं में गिरीं 2 बच्चियां, एक की मौत,दूसरे की हालत गंभीर

           आगरा :100 फीट गहरे कुएं में गिरीं 2 बच्चियां, एक की मौत,दूसरे की हालत गंभीर   

आगरा के गांव गढ़ का पुरा में खेलते समय 100 फीट गहरे सूखे कुएं में दो बच्चियां गिर गईं।जब वे काफी देर तक घर नहीं पहुंचीं तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की।बच्चियां सूखे कुएं के अंदर मिलीं।पता चलने पर परिजनों ओर ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर उन्हें बाहर निकाला गया। तब तक एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि दूसरी को गम्भीर हालत अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों की उम्र चार साल है।
मामला बाह तहसील के थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के गांव गढ़ का पुरा निवासी धीरेंद्र तोमर की बेटी जानू तोमर और सुनील की पुत्री शिवानी शुक्रवार को दोपहर करीब दो बजे खेलते-खेलते गांव से बाहर निकल गईं। इस दौरान दोनों गांव से करीब 150मीटर बीहड़ किनारे बंद पड़े दूर 100 फुट गहरे सूखे कुएं में गिर गईं। जब शाम को बच्चियां घर नहीं पहुंचीं तो परिजनों और ग्रामीणों ने उन्हें तलाशना शुरू किया।इस दौरान खोजते बाहर सूखे कुएं के पास पहुंचे तो बच्ची की रोने की आवाज आई तो उन्हें पता लगा।दोनों बच्चियां कुएं के अंदर पड़ी थी। ग्रामीणों ने दोनों को कुएं से बाहर निकाला।जानू तोमर की मौत हो चुकी थी,वहीं शिवानी को गंभीर अवस्था आगरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

 

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

राष्ट्रपति कोविंद आज करेंगे 342 सबसे स्वच्छ शहरों को पुरस्कृत करेंगे

Sat Nov 20 , 2021
                    […]
error: Content is protected !!