जानिए अजब गजब जानकारी, लड़की ने अपनी शादी में पहना गोलगप्पों से बना हार-क्राउन, खास है वजह

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

जानिए अजब गजब जानकारी, लड़की ने अपनी शादी में पहना गोलगप्पों से बना हार-क्राउन, खास है वजह

गोलगप्पे खाने का सोखिन हर कोई होता है उसमे चाहे लड़का हो या लड़की। लेकिन गोलगप्पा से ज्यादा प्यार लड़कियों को होता है। उसका एक एक्साम्पल अभी चारो तरफ सोशियल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। गोलगप्पे खाने वालों का भी अपना एक जूनून रहता है। अक्सर हम देखते हैं कि गोलगप्पे के प्रेमी जब उसे खाना शुरू करते हैं। तो खाते ही रह जाते हैं। एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक लड़की ने अपनी शादी में गोलगप्पे का हार और ताज पहन ही लिया। इसका वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर चारो तरफ वायरल हो रहा है। एक दक्षिण भारतीय दुल्हन अपनी शादी के दौरान गोलगप्पे का हार और ताज पहने नजर आ रही है। इस वीडियो को मेकअप करने वाले एक ग्रुप ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया, देखते ही देखते वायरल हो गया।

वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन बैठी हुई है और उसके आसपास लोगों की भीड़ लगी हुई है। दुल्हन गोलगप्पे की माला पहने हुई थी। इसी बीच किसी ने दुल्हन के सिर पर गोलगप्पे से ही बना हुआ ताज पहना दिया और वह हंसने लगी। इतना ही नहीं दुल्हन के सामने भी गोलगप्पे की सजावट की गई है । ऐसा साफ़ साफ़ वीडियो में दिख रहा है।

पोस्ट में बताया गया कि गोलगप्पों की दीवानी इस दुल्हन का नाम अक्षया है, और दूल्हे का नाम अभिषेक है। जब दुल्हन के सिर पर ये ताज रखा जाता है। तो इसकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। और यह जोर जोर से हसने लगते है। गोलगप्पे की दीवानी इस लड़की के वीडियो को देखकर लोग लोटपोट हो रहे हैं। इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। सभी लोग इस वीडियो को देख कर अलग अलग बाते कमैंट्स कर रहे है। कई लोग टिप्पणी भी कर रहे हैं और गोलगप्पे के बारे में अपनी पसंद और नापसंद भी बता रहे हैं। इस वीडियो को जमकर सोचिए मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। जिसने चारो तरफ अजब गजब वीडियो की तरह वायरल हो रहा है।

ALSO VISIT :

दीप माला गुप्ता

एडिटर: दीप माला गुप्ता

दीप माला गुप्ता रिपोर्टर, एंकर एवं वीडियो न्यूज़ एडिटर हैं। इन्होने जर्नलिजम में डिप्लोमा किया है। आप hindustan18.com के लिए रिपोर्टिंग एवं स्क्रिप्ट लिखने का कार्य करती हैं।

Next Post

क्या आप भी ओवर थिंकिंग के शिकार है? जानिए कैसे

Fri Jul 9 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. ओवर थिंकिंग के शिकार आज बोहत सारे लोग होते जा रहे है। और कोरोना के बाद तो इसमें असख्य वर्द्धि हुई है। जिस किसी को ऐसा होता है। […]
error: Content is protected !!