पति के मुंह पर बैठ गई 101 किलो ग्राम की पत्नी, दम घुटने से शख्स की मौत

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

रूस (Russia) में रहने वाली एक महिला के वजन से उसके पति की मौत हो गई। महिला और उसके पति के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद महिला को गुस्सा आया और वो अपने पति के मुंह पर बैठ गई। 101 किलो की बीवी का भार पति सह नहीं पाया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

कपल के बीच लड़ाई-झगडे तो होते ही रहते हैं। लेकिन कई बार लड़ाइयां काफी ज्यादा बढ़ जाती है। इसके अंजाम के बारे में कोई सोचता भी नहीं है। ऐसी ही एक दुर्घटना हुई रूस के Novokuznetsk शहर में रहने वाले कपल के साथ. इस कपल (Couple) के बीच झगड़ा हो रहा था। लड़ाई के बीच में ही अपने पति से माफ़ी मंगवाने के लिए महिला उसके मुंह पर बैठ गई. लेकिन पति इस कारण से सांस नहीं ले पाया और उसकी मौत हो गई। जब थोड़ी देर के लिए उसके पति ने रिस्पॉन्स देना बंद कर दिया तब महिला उसके मुंह से उठी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पति ही दुनिया से उठ चुका था।

रूस में रहने वाली टटयाना ओ (Tatyana O)के ऊपर अपने पति की हत्या का आरोप लगा है। 101 किलो की इस महिला के वजन की वजह से उसके पति की जान चली गई। बताया जा रहा है कि उसके पति एडर (Aidar) ने अपनी जान के लिए उससे भीख मांगी थी। लेकिन महिला काफी गुस्से में थी। बहस के दौरान वो एदर के मुंह पर बैठ गई और उठने से इंकार कर दिया। इसी समय साँस रुकने से शख्स की मौत हो गई।

बेटी ने सबसे पहले देखी थी बॉडी

घटना के बाद कपल की बेटी ने सबसे पहले पिता की डेड बॉडी देखी थी। रूस के Novokuznetsk शहर में रहने वाले इस परिवार के साथ हुई इस ट्रेजडी को लेकर महिला का कहना है कि उसका इरादा हत्या करने का नहीं था। वो बस अपने पति को शांत करना चाहती थी। शख्स लड़ते हुए लगातार बोले ही जा रहा था। उसका मुंह बंद करने के लिए वो उसके ऊपर चढ़ बैठी थी। लेकिन उसे अंदाजा नहीं था कि इससे उसकी मौत हो जाएगी।

मेडिकल रिपोर्ट से खुला सच

पहले तो महिला ने किसी को मामले की सच्चाई नहीं बताई। इसके बाद जब मेडिकल रिपोर्ट आई, उसमें खुलासा हुआ कि शख्स की मौत सांस रुकने से हुई है। महिला ने तब बताया कि रात में दोनों बैठकर पी रहे थे। इस दौरान किसी बात पर उनकी बहस शुरू हुई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे पर कई आरोप लगाने लगे। इसी बीच महिला को गुस्सा आ गया और वो अपने पति के मुंह पर चढ़कर बैठ गई।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी और पति साहिल सहगल ने तोड़ी शादी, साथ रहने से अधिक दर्द अलग होने में- कीर्ति

Sat Jun 19 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. सिनेमा- बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने बीते अप्रैल के महीने में अपने पति साहिल सहगल से अलग होने का फैसला किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर […]
बॉलीवुड की एक्ट्रेस कीर्ति कुलहरी ने अपने पति को दे दिया तलाक
error: Content is protected !!