यह हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार की आनेवाली 10 बड़ी फ़िल्में

 
यह हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार की आनेवाली 10 बड़ी फ़िल्में
अक्षय कुमार के पास 10 बड़ी फ़िल्में हैं जिनसे बॉलीवुड के साथ अक्की के फैन्स को भी बेहद ज़्यादा उम्मीदें हैं।
बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार आज उस दौर में हैं जहाँ वो किसी प्रोजेक्ट को हाथ में लेते हैं तो उसके कामयाबी गारंटी हर कोई देता है। यही वजह है की आज अक्षय के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। हाल ही में हमने आपको बताया था की अक्षय अब वेलकम 3 में ज़बरदस्त वापसी करेंगे।
इसके अलावा अक्षय के पास 10 बड़ी फ़िल्में हैं जिनसे बॉलीवुड के साथ साथ अक्की के फैन्स को भी बेहद ज़्यादा उम्मीदें हैं। आइए जानते हैं अक्की की आने वाली 10 बड़ी फिल्मों के बारे में। यह भी पढ़ें: ‘वेलकम 3′ के लिए अक्षय कुमार का कुमार का साइनिंग अमाउंट जानकर आपके होश उड़ जाएंगे
हाउसफुल 3
हाउसफुल 1 और 2 की कामयाबी के बाद अक्षय कुमार अब हाउसफुल 3 में भी नज़र आएँगे। इसमें अक्षय कुमार मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर शख्स के किरदार में दिखेंगे। साजिद सामजी और फरहद सामजी इसे निर्देशित करेंगे। यह भी पढ़ें: भगवान शिव का किरदार निभाना चाहते हैं अक्षय कुमार
राओडी राठोड़ 2
साल 2012 में अक्षय कुमार ने फिल्म राओडी राठोड़ में एक सरफिरे, इमानदार पुलिसवाले का किरदार निभाया था। रभु देवा ने इसे निर्देशित किया था। सूत्रों के मुताबिक़ अक्षय कुमार इस फिल्म की सिक्वल में नज़र आएँगे। यह भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने कहा अक्षय कुमार देशभक्ति में ढल गए हैं
रूस्तम
रूस्तम नीरज पांडे की फिल्म है इस फिल्म में अक्षय कुमार एक नेवी ऑफिसर बने हैं। यह फिल रियल लाइफ पर आधारित कहानी पर आधारित होगी।
आवारा पागल दीवाना 2
ख़बरों के मुताबिक अक्षय कुमार ने आवारा पागल दीवाना 2 भी साइन कर ली है। यह अक्षय की फिल्म आवारा पागल दीवाना की सिक्वल है।
जॉली एलएलबी 2
फिलहाल अक्षय कुमार और सुभाष कपूर को कई जगह पर साथ देखा गया। सूत्रों के मुताबिक़ पता चला है की सुभाष अपनी फिल्म जॉली एलएलबी की सिक्वल बनाना चाहते है और इसमें अक्षय हो सकते हैं।
नमस्ते इंग्लैंड
अक्की की एक और बड़ी फिल्म का नाम है नमस्ते इंग्लैंड। ख़बरों की माने तो यह साल 2016 की अक्षय कुमार की चौथी फिल्म हो सकती है।
बाज़ार
अक्षय कुमार ने हाल ही में निर्माता निखिल अडवाणी की फिल्म एयरलिफ्ट में काम कर चुके हैं।ख़बरों के मुताबिक़ निखिल अक्षय के काम से बेहद ज़्यादा प्रभावित हैं और सब कुछ सही रहा तो निखिल की आनेवाली फिल्म बाज़ार में अक्षय कुमार उख्य भूमिका में नज़र आ सकते हैं।
रहित शेट्टी की फिल्म भी करंगे
अक्षय कुमार रोहित शेट्टी के साथ भी काम करेंगे। निर्माता प्रियदर्शन की यह फिल्म अक्षय ने साइन कर ली है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी।
रोबोट 2
इस साल अक्षय कुमार रजनीकांत के साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएँगे। इस साउथ की फिल्म में अक्षय कुमार विलेन का किरदार निभाते हुए नज़र आएँगे। यह भी पढ़

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized