गोण्डा- शादी में अवैध असलहे का प्रदर्शन भौकाली लौंडे को पड़ा भारी, पुलिस ने लादा और भेज दिया जेल

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोण्डा- गोंडा जिले में एक भौकाली वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो एक शादी का था। द्वार पूजा पर दूल्हे के सामने बैठे शख्स के पैर पर एक असलहा खुलेआम रक्खा है। इस वीडियो के वायरल होते ही जिले के पुलिस सक्रिय हो गई और उन्होंने कौड़िया थाना छेत्र के एक गाँव से 12 घंटे के अंदर युवक को तलाश कर लाद लिया। भौकाली तमंचे बाज के पास से अवैध मुंगेर मेड की एक रिवाल्वर भी बरामद हुई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह व्यक्ति शादी समारोह में दबंगई से रिवाल्वर रखे हुए था जो इसके भाई ने दिया था।

विगत दिनों सोशल मीडिया पर थाना कौड़िया क्षेत्र के अन्तर्गत एक शादी समारोह में अवैध असलहे का प्रदर्शन करने वाले एक व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह व्यक्ति समारोह में उपस्थित लोगों पर रौब जमाने के लिए असलहा का प्रदर्शन करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के वायरल होने पर मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने थानाध्यक्ष कौड़िया को कार्यवाही कर अभियुक्त की अतिशीघ्र गिरफ्तारी करने व उस अवैध असलहा को बरामद करने के लिये कड़े निर्देश दिये थे।

उक्त निर्देश के अनुक्रम में थाना कौड़िया पुलिस ने अवैध असलहा का प्रदर्शन करने वाले अभियुक्त सुनील दूबे को खैरम ललउवा ईटभठ्ठा के पास से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 01 अदद पिस्टल 32 बोर, 02 अदद जिन्दा कारतूस बरामद किया गया।

भौकाल बना रहा लौंडा अपनी बहन के शादी समारोह में इस अवैध पिस्टल/असलहा का प्रदर्शन किया था। अभियुक्त के विरुद्ध थाना कौड़िया में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

मंदिर में संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश, जांच पड़ताल में जुटी धानेपुर पुलिस

Sat Jun 19 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. रिपोर्टर-उमापति गुप्ता धानेपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत गोण्डा उतरौला मुख्य मार्ग पर स्थित बग्गीरोड कस्बे के निकट पांडेय बाजार के एक मंदिर में शुकुलपुर के रहने वाले 29 वर्षीय युवक […]
error: Content is protected !!