बड़े मंगल के अवसर पर युवाओं ने किया भण्डारे का आयोजन

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

मुजेहना/गोंडा– पाबंदियों में ढील के बाद ये पहला मौक़ा है की लोग अपनी आस्था का उत्सव मना पा रहे हैं।

कोरोना के चलते मेले भण्डारे का आयोजन पर तथा मन्दिरों पर लगी पाबंदियों की वजह से लम्बे समय तक लोगों के धार्मिक क्रिया कलाप पूरी तरह बन्द रहे, किन्तु अब जैसे ही थोड़ी सी ढील सरकार से मिली है तो लोगों का अपनी आस्था के प्रति भाव उमड़ता दिखाई देने लगा है ।

आठ जून को बड़े मंगल के शुभावसर पर धानेपुर के माधवगंज पावर हाउस क्षेत्र में बाला जी के भक्तों द्वारा भण्डारे का आयोजन किया गया।

इस मौके पर बार एसोसिएशन वरिष्ट उपाध्यक्ष सुरेन्द्र मिश्र (सूर्य) सोनबरसा पोखरा के महंत छोटे बाबा ने पूजा अर्चना कर सामूहिक प्रसाद वितरण के साथ भण्डारे का शुभारम्भ किया। आयोजक मण्डली ने बताया की मंगलवार श्री हनुमान जी का दिन है आज के दिन भण्डारे का विशेष महत्व है हनुमान जी अपने भक्तों की रक्षा करते है, महाबली बल बुद्धि दायक एवं संकट मोचन हैं यही हिन्दू धर्म की पौराणिक मान्यता है।

भंडारे के मुख्य आयोजक बजरँग कुमार शुक्ल, उत्तम पाण्डेय, अजय पाण्डेय, सुधीर तिवारी, घनश्याम शुक्ल, संदीपन मिश्रा,अनिल मिश्रा इत्यादि ने स्टाल से प्रसाद वितरण किया ।


ALSO READ:

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

दक्षिण अफ्रीका: धोखाधड़ी के मामले में महात्मा गांधी की पड़पोती को सात साल की सजा

Tue Jun 8 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. अंतराष्ट्रीय- दक्षिण अफ्रीका में रह रही महात्मा गांधी की पड़पोती आशीष लता रामगोबिन को सात साल की सजा हुई है। डरबन की एक अदालत ने लता को धोखाधड़ी […]
error: Content is protected !!