बिस्तर पर आपकी उंगलियों पर नाचेंगे मर्द? Sex tips for women

बेड पर सेक्स के दौरान महिलाओं और पुरूषों में अलग-अलग तरह फैंटसी होती हैं। सेक्स को और बेहतर बनाने के लिए लोग नए-नए प्रयोग भी करते रहते हैं। महिलाएं अक्सर चाहती हैं कि बिस्तर पर उनका साथी उनके लिए बेकाबू हो जायें।

उनके इशारों पर कुछ भी करने को तैयार हो जाये। पुरुषों को बेकाबू करने और अपनी बात मनवाने के लिए कुछ तरीकें है जिन्हें अपनाने से महिलाएं बिस्तर पर पुरुषों को अपने इशारे पर नचा सकती हैं।

सेक्स के दौरान इन तरीकों को अपनाने से पुरुष मानेंगे आपकी हर बात

हर रात आप सोचती हैं कि कैसे अपने पार्टनर को बेकाबू कर सकें। अगर इसके आप कुछ नए प्रयोग करना चाहती हैं, तो सबसे पहले स्पर्श पर ध्यान दें। आपके दिर्फ़ छूने मात्र से ही आपके पार्टनर में मदहोशी आ जाती है।

उसकी धड़कने बढ़ने लगती हैं। आप वास्तविकता में चाहें कितनी भी शर्मीली और क्यूट क्यूँ न हों लेकिन बिस्तर पर आपके साथी को आपका बोल्ड लुक ही सबसे ज्यादा पसंद आता है।

आप अपने साथी की आंखों पर बांध दें। बेडरूम में मनमानी करना आपके पार्टनर को बहुत पसंद आता है।  हर मर्द को अपने पार्टनर का ऐक्टिव रहना काफी अच्छा लगता है।

सेक्स कोई पॉवर गेम नहीं है, यह प्यार का चरम सुख है। इसलिए इसे रूटीन काम समझकर न करें। पीछे से जाकर उनके कमर के इर्द-गिर्द बाहों का घेरा बनाएं। फिर पार्टनर के गर्दन पर उन्हें लव बाइट्स दें।

आपकी ये दिलकश शरारतें उनको बेकाबू करने के लिए काफी है। आपक नॉटी होकर अपने पार्टनर के साथ मस्ती करना उनको बहुत भाता है। आप कभी अपने दांतों से धीमें से उनके कान काट लें, या फिर उनके हाथ बांधकर अपनी मनमानी करें।

सबसे अहम बात ये हैं कि सेक्स के लिए पहल करने में कभी भी संकोच न करें। आप आपने पार्टनर को गुदगुदी करें उन्हें अपना स्पर्श का सुख दे। मर्दों को उनके पैरों में गुदगुदी करने से उत्तेजित किया जा सकता है।

ALSO READ:

प्यार करके जताते नहीं…….!! तो जरुर पढ़े

लड़कियां / महिलाएं कैसे पता करें कि आपका प्रेमी स्वार्थी है?

सेक्स सम्बन्ध बना चुकी किशोरी लडकियों साथ, क्या होता है ब्रेकअप के बाद?

सेक्स करने से बढ़ती है खूबसूरती? Sex increase your beauty?

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized