भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हुई आज 35 साल की, जानें आम्रपाली दुबे की नेट वर्थ और कितनी फीस लेती हैं एक फिल्म करने की

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हुई आज 35 साल की, जानें आम्रपाली  की नेट वर्थ और कितनी फीस  लेती हैं एक फिल्म करने की

File photo – Bhojpuri-Actress Amrapali Dubey

भोजपुरी की यूट्यूब रानी कहे जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आम्रपाली दुबे का जन्म 11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ था। लेकिन उन्होंने एक्टिंग की कला मुंबई से सीखा लेकिन बाद में अपना रुख भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ कर लिया। आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो “रहना है तेरी पलकों की छांव में” से किया था।  इस शो में आम्रपाली ने सुमन की भूमिका निभाई थी।  उसके बाद आम्रपाली दुबे ने कई टीवी शोज में भी काम किए । लेकिन उन्हें असली पहचान  भोजपुरी फिल्मों के जरिए मिली , आम्रपाली दुबे ने साल 2017 में निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था । जानकारी के मुताबिक फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी की हीरोइन के लिए 300 से ज्यादा लड़कियां रिजेक्ट हुई थीं, तब जाकर आम्रपाली दुबे को चुना गया था। फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी में मेन हीरोइन की तलाश दिनेश लाल यादव एक साल से कर रहे थे। तभी निरहुआ के दोस्त ने आम्रपाली को निरहुआ के पास भेजा और निरहुआ को पहली नजर में ही आम्रपाली अपनी फिल्म के लिए पसंद आ गईं।

इन फिल्मों में आईं नजर

आम्रपाली भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं।अपनी एक्टिंग डेब्यू फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी में दिनेश लाल यादव उनके साथ लीड रोल में थे । इसके बाद आम्रपाली ने पटना से पाकिस्तान, बम बम बोल रहा काशी, सत्या , निरहुआ हिंदुस्तानी 2, बॉर्डर, दुल्हन गंगा पार के, निरहुआ हिंदुस्तानी 3, निरहुआ चला लंदन, मैंने उनको साजन चुन लिया, लल्लू की लैला और शेर सिंह जैसी फिल्मों में काम किया।

चर्चा मे रहते है हमेशा-

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से ही खबरें आती रहती हैं। दोनों फिल्म अभिनेता ने  करीब 30 फिल्मों में साथ में काम किया है । इस बात की जानकारी आम्रपाली दुबे ने भी कपिल शर्मा शो पर दी थी । निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री काफी क्रेजी है। फैंस दोनों को एक साथ देखना काफी  पसंद करते हैं चाहे वह ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है फिर चाहे वो कोई इवेंट हो या कोई प्रोग्राम. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच रिलेशनशिप की चर्चा भी है। हालांकि दोनों स्टार्स ने अपने रिश्ते को दोस्ती करार दिया है। अभिनेत्री ने कहा कि वह खुद खुशकिस्मत हैं कि उनकी जोड़ी को दर्शक प्यार करते हैं।

नेट वर्थ और फीस

आम्रपाली भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक आम्रपाली दुबे की नेट वर्थ की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक साल 2021 में  करीब 14 करोड़ रुपये थी । जानकारी के मुताबिक वो साल में 20 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई करती हैं और एक फिल्म के लिए करीब 10 – 15 लाख रुपये तक फीस लेती है।

READ ALSO-

आज का दिन 11 जनवरी : आज है पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्‍त्री की पुण्‍य तिथि, ताशकंद में हुआ था निधन

Happy Birthday : भारत की द वॉल से जाने वाले राहुल द्रविड़ ने 49 वर्ष में किया प्रवेश, जन्मदिन के मौके पर जाने उनसे ही जुडी कुछ अनकही बातें

आकर्षण का केंद्र बनते हैं भारत के सबसे बड़े और लंबे ये 10 पुल, जानें इनके बारे में

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

मकर संक्रांति से पहले ही बाजारों में पतंग-डोर खरीदने के लिए उमड़ रही है लोगों की भीड़ ,सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही है धज्जियां

Tue Jan 11 , 2022
मकर संक्रांति से पहले ही बाजारों में पतंग-डोर खरीदने के […]
error: Content is protected !!