2022 में रिलीज होने वाली बिग बैनर टॉप 10 बॉलीवुड फिल्में

2022 में रिलीज होने वाली बिग बैनर टॉप १० बॉलीवुड फिल्में

साल 2022 कुछ खास बॉलीवुड फिल्मों के आने का मार्ग प्रशस्त करेगा और इन दमदार फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही बुकिंग चालू है। दर्शक अपने पसंदीदा बॉलीवुड सिनेमा की आने वाली इन बड़ी और बेहतरीन बॉलीवुड फिल्मों का, बड़ा ही बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे है। अलग-अलग शैलियों के साथ 2022 की ये बॉलीवुड फ़िल्में रिलीज़ के लिए एकदम तैयार है। यहाँ हम आपके लिए 2022 की सबसे टॉप १० बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट लायें हैं।

1. गणपत: पार्ट 1

विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गणपत पार्ट 1’ में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म दिसंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

2. भेड़िया

वरुण धवन और कृति सेनन फिल्म ‘भेड़ियाँ’ से एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं। फिल्म 25 नवंबर 2022 में रिलीज होगी।

3. राम सेतु

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार, जैकलीन और नुशरत भरुचा लीड रोल में नजर आयेंगे। यह फिल्म अक्टूबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

4. आदिपुरुष

मैथलॉजिकल फिल्म ‘आदिपुरुष’ में अभिनेता प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह मुख्य भूमिका निभा रहें हैं। यह फिल्म रामायण पर आधारित होगी। फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

5. मैदान

आगामी बिओग्रफ़िकल स्पोर्ट ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ में अजय देवगन, सईद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आयेंगे। इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस प्रियमणि भी मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म 3 जून 2022 को रिलीज होगी।

6. हीरोपंती 2

रोमांस एक्शन ड्रामा फिल्म ‘हीरोपंती 2’ साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म हीरोपंती की सीक्वल फिल्म है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतरिया, लीड रोल में नजर आएँगी। फिल्म 29 अप्रैल 2022 में रिलीज होगी।

7. लाल सिंह चड्ढा

कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘लाल सिंह चढ़ा’ में आमिर खान और करीना कपूर के साथ साउथ फिल्म स्टार नागा चैतन्य मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

8. धाकड़

धाकड़ फिल्म में कंगना, एजेंट के दमदार एक्शन रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएँगी।

9. भूल भुलैया -2

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया -२ 25 मार्च 2022 को रिलीज होगी। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म भूल भूलैया की सीक्वल फिल्म है। कार्तिक के अपोजिट फिल्म में किआरा आडवाणी भी लीड रोल में हैं।

10. शमशेरा

पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में नजर आएँगी। यह फिल्म 18 मार्च 2022 को थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

READ  ALSO-भारतीय गीतकार,कवि और फ़िल्म निर्देशक गुलज़ार जीवनी

सूरत मे बड़ा हादसा : प्रिंटिंग मिल में गैस लीक होने से 6 लोगों की मौत, 25 से ज्यादा की हालत गंभीर

ट्विटर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में अमिताभ बच्चन हैं टॉप पर, पढ़ें टॉप 10 की लिस्ट

 

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

जन्म दिवस विशेष : वो खिलाड़ी और कप्तान जिसने भारतीय क्रिकेट का भाग्य बदल दिया

Thu Jan 6 , 2022
जन्म दिवस विशेष : वो खिलाड़ी और कप्तान जिसने भारतीय […]
error: Content is protected !!