Big Boss : बेघर होने के बाद स्वामी ओम पर बरसीं नितिभा, कहा- ऐसा सुलूक होना चाहिए!

बिग बॉस के घर में 12 हफ़्ते बिताकर नितिभा कौल बेघर हो चुकी हैं। इंडिया वालों के साथ दाख़िल हुईं नितिभा का सफ़र यादगार तो नहीं कहा जाएगा, लेकिन इस बात के लिए उनकी तारीफ़ की जाएगी, कि वो अपने दम पर खेलीं और अपनी पहचान अलग बनाने में कामयाब हुईं।

नितिभा को खुद भी यह यकीन नहीं था कि इस बार वही घर से बाहर से होंगी, चूंकि उन्हें बिग बॉस का गेम पसंद भी आ रहा था। यह पूछे जाने पर कि मोनालिसा के बेघर होने की उम्मीदें थी। इस पर नीतिभा कहती हैं कि हां, मुझे भी ऐसा लगा था, क्योंकि मोना को शो जीतने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। वह सिर्फ अनुभव के लिए आयी थीं, लेकिन बिग बॉस का घर है कुछ भी हो सकता है। मेरे लिए यह शो जीतना बहुत जरूरी था, फिर भी खुशी है कि मैं यहां तक पहुंच पायी।

ALSO READ: गर्भनिरोधक गोलियों के साइड इफेक्ट्स | Side-effect of Birth Control Pills

नितिभा के बिग बॉस के घर में रहने के दौरान मनवीर से उनके अफेयर की काफी चर्चा हुई। एक एपिसोड में दोनों एक ही ब्लैंकेट में भी नजर आये थे। इस बारे में नीतिभा ने कहा कि दर्शकों के सामने केवल 40 मिनट ही दिखता है सब कुछ। हकीकत इससे परे होती है। नीतिभा ने कहा कि वो मनवीर को अच्छा दोस्त मानती हैं, क्योंकि वो दिल के साफ हैं। हालांकि दोनों में कुछ एपिसोड में जमकर लड़ाई भी हुई।

ALSO READ: आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ की गीता-बबिता का हॉट वीडियो

नितिभा कहती हैं कि जब आप घर से दूर किसी के साथ रहते हैं, और तीन महीने आपको गुजारने होते हैं, तो आप किसी ना किसी के करीब हो जाते हैं, लेकिन इसका मतलब नहीं कि हम रिलेशनशीप में थे। हां, मगर मनवीर आॅनेस्ट हैं और आॅनेस्ट खेल रहे हैं। इसलिए मुझे पूरी उम्मीद है कि वह टॉप थ्री में जरूर होंगे। बानी और लोपा के बारे में नितिभा का मानना है कि दोनों ने जो फिजीकल होकर हाथापाई की है, वह उनकी इम्मेच्योरिटी दिखाता है। फिर लोपा के मिस इंडिया प्रतियोगिता और बानी के इतने सारे प्रतियोगिताएं जीतने का क्या फायदा। उनमें मेच्योरिटी की कमी है।

ALSO READ: गुस्से पर काबू कैसे करें? How to control your anger?

नितिभा का आगे कहना है कि उन्हें सबसे अधिक गुस्सा तो स्वामी ओम पर आया है। उन्होंने घर में जैसा बर्ताव किया है, वह जानवर से भी बदतर है और मैंने सुना कि उन्होंने घर से बाहर आकर भी बहुत भद्दी हरकतें की हैं।नितिभा का तो मानना है कि उन्हें घर से ही नहीं, भारत से बाहर कर देना चाहिए। पूरे भारत को उनका बहिष्कार कर देना चाहिए।

नितिभा ने मनु के बारे में कहा कि वह अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उनकी इधर की बात उधर करने की बुरी आदत है।बाकी वो दिल से अच्छे हैं। नितिभा की आगे की प्लानिंग यह है कि वो एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में ही मूव करेंगी, चूंकि उन्होंने बिग बॉस ज्वाइन ही इसलिए किया था। वो अब अच्छे विकल्पों की तलाश करने की तैयारी में हैं। फिलहाल परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताना पसंद करेंगी।


You may also Like:

सेक्स के बाद क्यों होता है सिरदर्द?

फ़्लैट टैमी पाने के लिए तरल पदार्थ | Drink for flat tummy in hindi

आखिर क्यों प्रेम में पड़ने से घबराती हैं लड़कियां ?

लड़कियां अपने पार्टनर के बारे में क्या सोचती है?

हॉलीवुड की टॉप 10 महिला गायिका Top 10 Hollywood Ladies Singer 2016

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized