पूरे देश मे मनाई गई परशुराम जयंती, प्रधानमंत्री से लेकर बड़े बड़े दिग्गजों ने बधाई

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

लखनऊ- अक्षय तृतीया के दिन भगवान परशुराम की जयंती बहुत ही धूमधाम के साथ मनाई गई। लेकिन इस भी बार कोरोना संक्रमण देखते हुए लोगों ने भगवान परशुराम की जयंती अपने-अपने घरों में रहकर मनाई। इस बार सोशल मीडिया पर भगवान परशुराम की जयंती ट्रेंड करती रही। प्रधानमंत्री से लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों और बड़े-बड़े नेताओं ने परशुराम जी के जयंती पर बधाई दी है।

इसी क्रम में किसान मजदूर सेना के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश दूबे उर्फ जेपीभैया ने भी पूरे देश के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल रूप से भगवान परशुराम की जयंती मनाने का निर्देश दिया था। जिससे किमसे कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रेषित भगवान परशुराम जी के चित्र वाला बधाई संदेश सोशल मीडिया पर छाया रहा।

कई सारे ब्राह्मण संगठनों ने भी अपने अपने घरों में कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए भगवान परशुराम जी के चित्र पर माल्यार्पण किया, दीप जलाया व कई जगहों पर हवन का कार्यक्रम किया। भगवान विष्णु के छठे अवतार के रूप में भगवान परशुराम जी सत्य न्याय व धर्म की स्थापना करने वाले देवता माने जाते हैं।

जूना अखाड़े के प्रमुख श्री अवधेशानंद गिरी जी महाराज ने ट्वीट करके बधाई दी।

 

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

पीएचसी व सीएचसी को मानक पर चलवाने को लेकर किसान मजदूर नेता जेपीभैया ने डीएम व सीएम को किया ट्वीट

Sun May 16 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. गोण्डा- कोरोना महामारी के चलते शहरों से ज्यादा गांव की हालत खराब होती जा रही है। खबरों की माने तो गांव में लाशें ही लाशें उठ रहे हैं, […]
error: Content is protected !!