जन्म दिन विशेष : प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक विवादों से घिरी रहती है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह

जन्म दिन विशेष :  प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक विवादों से घिरी रहती है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार पवन सिंह का आज यानी 5 जनवरी को जन्मदिन है. पवन सिंह अपनी फिल्मों और गानों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं. पवन सिंह के फैंस भी उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. पवन सिंह के बारे में वैसे तो उनके फैंस काफी सारी बातें जानते ही हैं, लेकिन कुछ बातें ऐसी हैं जिनसे आप शायद अनजान होंगे. आज पवन सिंह के जन्मदिन के मौके पर हम आपके लिए उनसे जुड़ी कुछ बातें लेकर आए हैं।

सभी को पता हे जब कोई स्टार मशहूर होता है, तो उससे जुड़े कई विवाद भी जन्म लेते हैं. ऐसे ही कुछ पवन सिंह के साथ भी रहा है. प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक पवन सिंह की जिंदगी विवादों से घिरी रही है.जिनके चलते पवन सिंह सुर्खियों में हमेशा बने रहे थे. जब पवन सिंह का गाना लॉलीपॉप रिलीज हुआ तो ये केवल देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी लोकप्रिय हुआ । इस गाने के चलते ही पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा वो पहचान मिली। एक तरफ जहां पवन सिंह इस गाने के चलते लोकप्रिय हुए तो वहीं दूसरी ओर गाने के कारण उन्होंने विवादों का सामना भी करना पड़ा. दरअसल, पवन सिंह के इस गाने को लेकर उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक डबल मीनिंग गाने का निर्माण किया है।

पत्नी ने किया सुसाइड तो लगा हत्या का आरोप

ये तो पवन सिंह के सभी फैंस जानते हैं कि उनकी दूसरी पत्नी का नाम ज्योति सिंह है और इससे पहले उन्होंने नीलम नामक लड़की से शादी की थी. हालांकि, इस बात से कई लोग अनजान होंगे कि शादी के छह महीने बाद ही नीलम ने आत्महत्या कर ली थी. नीलम ने जब आत्महत्या की तो पवन सिंह पर उनकी हत्या का आरोप लगा था. नीलम का शव मुंबई के एक फ्लैट से बरामद किया गया था ।

अक्षरा सिंह ने लगाए थे एक्टर पर गंभीर आरोप

पवन सिंह भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहे थे. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया था और वह निर्देशकों की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक थे. पवन सिंह की दूसरी शादी के बाद दोनों अलग हो गए थे. पवन सिंह की शादी के अक्षरा ने उनपर केस दर्ज करवाया था, जिसमें उन्होंने पवन पर अपना करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं, उन्होंने पवन सिंह पर ये आरोप भी लगाया था कि किसी और से शादी करने के बाद वह अक्षरा के साथ रिलेशनशिप रखना चाहते थे. अक्षरा का ये भी आरोप था कि पवन शराब पीकर उन्हें पीटा करते थे।

पवन सिंह पर लग चुका है अश्लीलता फैलाने का भी आरोप

भोजपुरी सिनेमा में अक्सर बोल्ड कंटेंट देखा गया है, फिर वो चाहे फिल्मों में हो या गानों में. इस बीच पवन सिंह ने एक गाना बनाया था, जिसके बोल थे- सानिया मिर्जा के कट नथुनिया. इस गाने के बोल को लेकर काफी विवाद हुआ था और पवन सिंह पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था ।

खेसारी लाल यादव के साथ छिड़ी जुबानी जंग

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच विवाद तब खड़ा हुआ, जब खेसारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वीडियो खेसारी कथित तौर पर नए कलाकारों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए नजर आए।

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

बिहार में लगा 21 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू : बिहार सरकार ने नई गाइडलाइन ने जारी कर लिया बड़ा फैसला

Wed Jan 5 , 2022
बिहार में लगा 21 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू : बिहार […]
error: Content is protected !!