पेट में दर्द की शिकायत पर अस्‍पताल में भर्ती हुए धर्मेंद्र

बीते वक्त के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र को अचानक पेट में जलन की शिकायत के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मेंद्र को पेट में दर्द और बेचैनी की शिकायत लंबे समय से है।
पेट में तेज दर्द होने के बाद उन्‍हें पूरा परिवार नानावती हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। धर्मेंद्र सोमवार सुबह ही मुंबई पहुंचे थे। ज्यादा तकलीफ के होने के चलते उन्हें सीधा हॉस्पिटल लेकर जाना पड़ा।
धर्मेन्द्र का इलाज करने वाले डॉक्टर विशेष अग्रवाल के मुताबिक, उन्हें पेट दर्द और बेचैनी की शिकायत के बाद हॉस्पिटल लाया गया था। हम उनकी गैस्ट्रिक अपसेटनेस का इलाज कर रहे हैं।
 डॉक्टर्स का कहना है कि कुछ ही दिनों में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। चिंता करने जैसी कोई बात नहीं है। बता दें कि 8 दिसंबर को धर्मेंद्र ने अपना 81वां बर्थडे सेलीब्रेट किया था। इस मौके पर हेमा मालिनी ने ट्विटर पर लिखा था कि आज मैं बीते दिनों की सारी अच्छी यादें याद कर रही हूं जिसका सबसे प्यारा हिस्सा है हमारे दो बच्चे।
वहीं ईशा देओल ने भी अपने पापा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा था कि आप मेरे हीरो हैं। ईश्वर आपको हमेशा सलामत रखे। हम भी उनकी जल्द सलामती की दुआ करते हैं।

You may also Like:

रात को सोने से पहले करें ये काम, चेहरे के कील – मुंहासे होंगे दूर!

GIRLS: इंटरव्यू के लिए तैयार होने के खास टिप्स

Omg…..Kiss करने के भी फायदे…?

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized