बॉलीवुड HOTTEST MOMS: मां बनने के बाद भी इनका जलवा है कायम

मंगलवार 20 दिसंबर को करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है। आइये इसी कड़ी में जानते हैं उन मांओं के बारे में जो बेबी के आने के बाद भी लगातार सक्रिय रही हैं और फ़िल्मों और शोज़ से जुडी रही हैं।

शिल्पा शेट्टी

पहला नाम है -सुपर हॉट शिल्पा शेट्टी का। शिल्पा हाल ही में ‘सुपर डांसर’ प्रोग्राम में उसके जज के रूप में दिखीं। शिल्पा 4 साल के एक बेटे की मां है।

करिश्मा

करिश्मा हाल ही में अपने बॉय फ्रेंड के साथ घुमती नजर आने को लेकर चर्चा में रही हैं। वो जहां भी जाती हैं फोटोग्राफर्स की नजर उन पर रहती है।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा भी एक चौदह साल के बेटे की मां हैं लेकिन लगातार सक्रिय रहती हैं और कई मौकों पर नजर में बनी रहती हैं। फिलहाल, पति अरबाज़ से डिवोर्स की ख़बरों को लेकर चर्चा में बनी मलाइका के बारे में यह कहा जा सकता है कि मां बनने के बाद उनका जलवा कायम है।

श्रीदेवी

श्रीदेवी भी दो बच्चों की मां है। बहुत साल बाद भी जब वो ‘इंग्लिश, हिंगलिश’ जैसी फ़िल्मों में नजर आई तो हमने देखा उनके एक्टिंग के प्रति लोगों में दीवानगी बाकी है। किसी पार्टी में भी अक्सर जब वो दिखती है तो न्यूज़ बनती है, हालांकि अब उनकी बड़ी बेटी जहान्वी को लेकर भी ख़बरें बनने लगी हैं पर श्री का जलवा किसी से कम नहीं है

काजोल

5 अगस्त 1974 को जन्मी काजोल ने जब अपनी पहली फिल्म ‘बेखुदी’ साइन की तब वे 16 साल की थीं और स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। उन्होंने फिल्मों में करियर बनाने के लिए स्कूल छोड़ दिया। काजोल भी इस लिस्ट में एक रेपुटेड नाम है।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय तो एक अलग ही रंग में दिखती हैं। प्यारी बिटिया आराध्या के जन्म के बाद भी ऐश हमेशा ख़बरों में बनी रहीं और इन दिनों तो ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और इस से पहले ‘सरबजीत’ जैसी फ़िल्मों के लिए तो वो टॉक ऑफ़ द नेशन रही हीं..

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना एक के बाद दो बेस्ट सेलर किताब लिख चुकी हैं और एक्ट्रेस के बाद अब एक रायटर के रूप में भी काफी पॉपुलर हो रही हैं।

You may also Like:

रोजाना सेक्स के एक नहीं आठ-आठ फायदे

5 मिनट में कैसे पता लगाएं आपका पार्टनर दगाबाज तो नहीं?

10 बातें जिससे आप अपने साथी को सेक्स में संतुष्ट करें…

गर्भधारण से बचने के लिए सेक्स टिप्स (Sex Tips to Avoid Pregnancy)

 

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized