कैसे जाने, ब्वॉयफ्रैंड भाग रहा है शादी से दूर ??

लड़का-लड़की लंबे समय से रिलेशनशीप हैं और लड़का शादी के लिए कतरा रहा है तो इसके कई कारण हो सकते हैं। इसके पीछे बहुत से ऐसे कारण हो सकते हैं जो जिसके बारे में आप शायद न जानती हो। आइए जाने क्या आखिर क्यों लड़का कर रहा है शादा से मना…

1.बात टाल देना
जब भी आप अपने ब्वायफ्रैंड से शादी के बारे में बात करती हैं तो अगर वह बात बदल ले, इससे समझ जाए कि वो सिर्फ आपसे टाइम पास कर रहा है।

2. संबंध बनाने के बाद भी सिर्फ दोस्त
आप ब्वॉयफ्रैंड से शारीरिक संबंध बना चुकी हैं। इसके बावजूद भी अगर वो आपको सिर्फ दोस्त समझे तो सावधान रहें।

3. अभी जल्दी क्या है
ब्वॉयफ्रैंड केे साछ लगातार डेट पर जा रही हैं और वो शादी के लिए यह कह रहा है कि अभी जल्दी क्या है। इससे हो सकता है कि उसका मन आपमें नहीं है।

4. पसंद-नापसंद के बारे में बेफिक्र
आप उससे बहुत प्यार करती हैं और उसकी हर छोटी से छोटी बात को अच्छे से जानती हैं। उसको आपकी किसी भी बात की कोई फिक्र नहीं है तोे शादी की बात अपने दिमाग से निकाल दें।

5. प्यार जताने से कतराना
आप उससे प्यार का इजहार खुल कर करती हैं। बात-बात पर आई,लव यू जैसे जादुई शब्दों का इजहार करती हैं लेकिन यही बात वो कहने से कतरा रहा है तो सावधान हो जाएं।

6. शारीरिक संबंध बनाना
आप उससे प्यार भरे रोमांटिक पल बिताना चाहती है लेकिन वो डेट से ध्यान हटाकर सिर्फ शारीरिक संबंध बनाने पर ही जोर दे रहा है। इस बात को ध्यान से सोचे की वो आपसे प्यार नहीं करता। आपसे शादी कैसे करेगा।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized