गेल ने की विराट कोहली की तारीफ……….

virat kohaliChrisGayle
वेस्टइंडीज के  बल्लेबाज क्रिस गेल ने मंगलवार को भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली की तारीफ की लेकिन साथ ही कहा कि उनकी टीम का ध्यान अकेले विराट पर नहीं है, बल्कि पूरी भारतीय टीम पर है।
मेजबान भारत को आईसीसी टी-20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में 31 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है। गेल ने कहा कि मैं उम्मीद कर रहा हूं, विराट, प्लीज उस दिन कुछ न करना। वह अच्छी फॉर्म में हैं। उनका विकेट महत्वपूर्ण होगा। हमें स्थिति के अनुसार और अपनी क्षमता के अनुरूप खेलना होगा।
गेल ने कहा कि हम हार से निराश हैं। लेकिन, हम इस बात से खुश हैं कि हम उस मैच से आगे निकल चुके हैं और हमें विश्व कप जीतने के लिए अभी दो मैच और खेलने हैं। हमारी टीम अच्छे मूड में है और उम्मीद है हम गुरुवार को अच्छा प्रदर्शन करेंगे। गेल ने इंग्लैंड के खिलाफ 48 गेंदों में शानदार शतकीय पारी खेली थी। उनका कहना है कि भारत के पास विश्व स्तर के गेंदबाज हैं लेकिन वह हालात के अनुरूप अपना खेल खेलेंगे।
गेल ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी को भांपना मुश्किल है। वह रविचन्द्रन अश्विन से पहला ओवर करवा सकते हैं और नहीं भी करवा सकते हैं। मेरा ध्यान इस बात पर है कि मैं क्या कर सकता हूं, न कि किसी एक गेंदबाज पर। उनके काफी गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। आशीष नेहरा नई गेंद से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हमें अपनी आंखें हमेशा खुली रखनी हैं और हालत के अनुरूप खेलना है। क्रिस गेल हमेशा सकारात्मक बना रहेगा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि कौन गेंदबाज गेंद फेंकने जा रहा है। गेल ने यह भी याद दिलाया कि वेस्टइंडीज के पास टी-20 का दुनिया का नंबर वन गेदबाज सैमुअल बद्री है।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized