इंडियन आइडल में कराई जाती है कंटेस्टेंट्स की झूठी तारीफ, Ex जज ने बताया सच

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

जावेद अली से जब पूछा गया कि उनके हिसाब से कौन सीजन 12 की ट्रॉफी जीतेगा तो जवाब में उन्होंने कहा कि कोई एक नाम लेना मुश्किल है। जावेद ने तीन कंटेस्टेंट्स के नाम बताए जो शो जीत सकते हैं। उनकी लिस्ट में पवनदीप राजन, अरुणिता कंजीलाल और मोहम्मद दानिश शामिल हैं।

इंडियन आइडल पर नहीं थम रहा विवाद
शो को जज कर चुके हैं जावेद अली
अमित कुमार के दावे पर क्या बोले जावेद?

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल लंबे वक्त से सुर्खियों में बना हुआ है। शो को लेकर तरह तरह के विवाद सामने आ रहे हैं. लेजेंडरी सिंगर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने पिछले दिनों ये दावा कर सभी को चौंका दिया था कि मेकर्स कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने को कहते हैं. इस विवाद पर अब शो के एक्स जज जावेद अली ने रिएक्ट किया है।

इंडियन आइडल विवाद पर क्या बोले जावेद अली?

जावेद ने कहा– मैं ये बात सुन काफी हैरान हुआ था. क्योंकि मेरे साथ तो ऐसा नहीं हुआ था. मैं जो महसूस करता था वही राय देता था. मुझे कहा गया था कि झूठ मत बोलना क्योंकि लोगों को आपकी सच्चाई पता लग जाती है. अमित कुमार ही नहीं सुनिधि चौहान जिन्होंने सीजन 6 को जज किया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने भी दावा किया था कि मेकर्स अपने टर्म्स पर चलने को कहते हैं. सुनिधि की बात पर रिएक्ट करते हुए जावेद ने कहा- फिर तो थोड़ा सोचने वाली बात है. मुझे नहीं पता कि ये हुआ होगा या नहीं लेकिन मेरे साथ नहीं हुआ.

जावेद अली से जब पूछा गया कि उनके हिसाब से कौन सीजन 12 की ट्रॉफी जीतेगा तो जवाब में उन्होंने कहा कि कोई एक नाम लेना मुश्किल है. जावेद ने तीन कंटेस्टेंट्स के नाम बताए जो शो जीत सकते हैं. उनकी लिस्ट में पवनदीप राजन, अरुणिता कंजीलाल और मोहम्मद दानिश शामिल हैं.

बात करें शो के फिनाले की तो, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को हो सकता है. हालांकि अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. सीजन 12 और भी खास इसलिए है क्योंकि ये रियलिटी शो का सबसे लंबा चलने वाला सीजन है. शो को उसके टॉप 7 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं.

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

क्या आप भी खड़े होकर पानी पीते हैं? सेहत को हो सकते हैं ये बड़े नुकसान

Sat Jul 10 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. क्या आप भी खड़े होकर पानी पीते हैं? सेहत को हो सकते हैं ये बड़े नुकसान आपने आज तक पानी पीने के तो कई फायदे सुने होंगे पर […]
error: Content is protected !!