गोंडा- समाज सेवी संस्था के कार्यकर्ताओं ने COVID-19 वैक्सीन लेने का लिया फैसला

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोंडा- युवा उत्थान सेवा समिति के संरक्षक सन्त छोटे बाबा की अध्यक्षता में प्रधान कार्यालय पर सामूहिक बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में कोविड को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के पालन करने एवं कोरोना को हराने के लिए समिति के सभी कार्यकर्ताओ ने बिना किसी अफवाहों को ध्यान दिए कोविड वैक्सीन लेने का फैसला किया है।

युवा उत्थान सेवा समिति
युवा उत्थान सेवा समिति की बैठक में उपस्थित कार्यकर्ता एवं समिति संरक्षक संत छोटे बाबा

समिति के उपाध्यक्ष प्रशांत पटेल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि वैक्सीन के बारे में फैले हुए अफवाह या भ्रम में न पड़े। पहले स्वमं वैक्सीन लें उसके बाद घर वालो को वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने कहा किगांव वालों को भी वैक्सीन के बारे में बताए। ब्लॉक मुजेहना के वरिष्ट उपाध्यक्ष गणेश वर्मा ने समिति की तरफ से मास्क वितरण किया और समिति सचिव बृजेश कुमार ने बताया कि पिछले लॉक डाउन में पूरे जनपद में समिति के कार्यकर्ताओं ने मास्क और सैनिटाइजर का वितरण करके लोगो को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक किया था। बृजेश बोले कि इस बार पुनः समिति के कार्यकर्तों द्वारा पूरे जनपद में मास्क वितरण किया जायेगा। समिति सचिव ने लोगों में वैक्सीन के बारे में फैलाये जा रहे अफवाहों को ध्यान न देने तथा वैक्सीन लगवाने की अपील किये जाने की बातकही।

इस बैठक में पंडरी कृपाल उपाध्यक्ष सहजराम , नीरज शुक्ल , अंकित पांडये , मोहित पटेल ,जिलाजीत , अमरजीत , सूरज यादव , उमेश वर्मा , अनुज श्रीवास्तव , अजय सिंह , बिपुल सोनी , रणजीत चौधरी , दद्दन , जैसराज उपस्थित रहे।

ALSO VISIT:

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

हल्की बारिश और रास्ते पर भारी जाम, शासन व प्रशासन की उदीनता से बढ़ी लोगों की तकलीफ़

Wed Jun 9 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. रिपोर्ट सुशील कुमार द्विवेदी गोण्डा- बुधवार दोपहर हुई हल्की बरसात से इटियाथोक कस्बे में स्थित वी नदी के पास गोंडा बलरामपुर नेशनल हाईवे पर भारी जल भराव की […]
error: Content is protected !!