शिकायत के बाद चली खबरों का दिखा असर, वापिस करना पड़ा पशुशेड का पैसा

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

मुज़ेहना/गोंडा- ग्राम पंचायत माधवगंज में ग्रामीणों द्वारा की गयी शिकायत के बाद पशुशेड निर्माण में भ्रष्टाचार की खबरे प्रकाशित होने के बाद स्थानीय प्रशासन हरकत में आया रातों रात दर्जनों लोगों का पशुशेड के नाम हड़पी गयी धनराशि वापिस कराई गयी। मौके पर ग्राम सभा तुलसी राम पुरवा में लाभार्थियों को वित्तीय वर्ष में मिला पशु शेड को नवीन सत्र में बनवाये जाने पर अब कवायद शुरू हो गयी है।

जांच करने पहुंचे ए.डी.ओ एम.आई ने गाँव पहुंच कर लोगों से पूछ ताछ की तो जिन लोगों ने दो दिन पहले शिकायत की थी वही लोग कुछ कहने से कतराते नज़र आये जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है की प्रधान अथवा सचिव द्वारा शिकायत कर्ताओं को रात में ही अपने प्रभाव में लिया जा चुका है इसलिए कल शिकायत करने वाले आज अपना मुंह नही खोलना चाह रहे हैं।

ADOMI से इस विषय पर की गयी कार्यवाही के बारे में जानने के लिए फोनिक वार्ता पर वे जबाव देने से कतराये उन्होंने बस इतना ही कहा की अभी वे कोर कमेटी की बैठक में हैं बाद में आपके सवालों का जबाव देंगे।

उक्त मामले में भले ही कोई कुछ ना कहना चाहे किन्तु यह तो स्पष्ट हो ही गया है की ग्राम प्रधान एवं सचिव ने भ्रष्टाचार कर सरकारी धन हड़पने को कोशिश की लेकिन शिकायतों के बाद उन्हें मात्र कुछ लोगों को पशु शेड का पैसा वापिस देना पड़ा ।

ASLO READ:

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

लव मैरिज की ऐसी सजा- पूरे गांव को भोज, डेढ़ लाख जुर्माना, खूंटे से बांधकर...

Thu Jun 3 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. अररिया- अररिया में रामघाट पंचायत के वार्ड संख्या 14 में पंजाब के अमृतसर की एक महिला से प्रेम विवाह करने पर एक युवक को ग्रामीणों ने भोज देने […]
error: Content is protected !!