Video: गोण्डा के एक घर में हुआ भयंकर विस्फ़ोट, 8 की मौत 7 की हालत गम्भीर, जानें पूरा मामला

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोण्डा- ब्लास्ट इतना भयानक था कि दो मंजिला इमारत धराशाही छप गयी। मकान में लगभग 15 लोग दब गए। एलपीजी सिलेंडर का धमाका इतना जोर था कि आस पास के लोग भी सन्न रह गए। घटना उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में में घटी है जहां सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया है। गोंडा के टिकरी गांव में खाना बनाते समय अचानक सिलेंडर फटने से 2 मकान ढह गए और उसमे कुल 8 लोगों की मौत हो गई। आपको बता दें कि अब भी 7 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना स्थल पर भारी फाॅर्स तैनात है और पूरे एरिया को सील कर दिया गया है।

मरने वालों में चार बच्चे भी हैं। वजीरगंज थाना क्षेत्र के टिकरी ठठेर पुरवा के रहने वाले मेहुल हुसैन के घर लगभग रात 10 बजे जोर दार धमाका हुआ। हादसा इतना जोर था कि दो मंजिला मकान पूरी तरह भरभराकर गिर गया। पुलिस द्वारा रातभर रेस्क्यू चलाया गया जिसमें 8 लोग की मृत्यु हो चुकी थी व 7 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरी घटना पर वीडियो:

इसे भी देखें:

51 शक्तिपीठों में से विचित्र पूजा वाला यह मंदिर है माँ पाटेश्वरी देवी का

पवन सिंह का सुपरहिट गाना ओढ़नी के कोर भीजल बा – Pawan Singh Odhani Ke Kor

 

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

शर्मनाक- एक ही परिवार में 8 लोगों की कोरोना से मौत, कोई नेता अधिकारी हाल लेने नहीं पहुंचा

Thu Jun 3 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. लखनऊ- उत्तर प्रदेश में जितने आंकड़े सरकार बता रही है उससे कई गुना मौतें कोरोना से हो चुकी है। आलम यह है कि कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट से […]
8 people died in a family due to corona in lucknow,
error: Content is protected !!