‘दंगल’ की गीता फोगाट का रोल करने वाली सना फातिमा शेख बन चुकी हैं टीवी सीरियल की बहू

कलाकार : सना फातिमा शेख (Actress Sana Fatima Saikh)

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगाट का रोल करने वाली सना फातिमा शेख ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी। क्या आपको इस बात की जानकारी हैं। नहीं हैं तो हम बता देते हैं, साल 2011 में वो जीटीवी के पॉपुलर शो ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने ‘सुमन’ का निगेटिव रोल प्ले किया था। खुद फातिमा ने भी यह बात अपने इंटरव्यू में कही थी कि उन्होंने कुछ एड फिल्मों में और कुछ टीवी शोज में काम किया है। मगर वो छोटे किरदार थे तो दर्शकों को वे किरदार याद नहीं रहेंगे। हालांकि, उस वक्त सना ज्यादा पॉपुलर नहीं थीं। लेकिन ‘दंगल’ की सक्सेस के बाद वो घर-घर में फेमस हो चुकी हैं।

आमिर खान की फ़िल्म दंगल की तो सब तरफ चर्चा हो रही है। खासतौर से इस फ़िल्म से फातिमा शेख की काफी तारीफ़ हो रही है और तारीफ़ हो भी क्यों ना, उन्होंने धाकड़ अभिनय जो करके दिखाया है। फातिमा शेख छोटे परदे के अलावा फिल्म ‘चाची 420’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने के बाद तहान, बिट्टू बॉस और आकाश वाणी में छोटे किरदार में दिखी।

आपको तो पता होगा, फ़ातिमा ने दंगल में गीता फोगट का रोल प्ले किया है। 23 दिसंबर को रिलीज़ हुई दंगल अब तक शानदार बिजनेस कर चुकी है। फ़िल्म 200 करोड़ के अास-पास जमा कर चुकी है।

You may also Like:

NIYA SHARMA: HOT PHOTO GALLERY

बॉलीवुड HOTTEST MOMS: मां बनने के बाद भी इनका जलवा है कायम

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ की गीता-बबिता का हॉट वीडियो

नियमित सेक्स करने के सेहतमंद फायदे

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized