मंदिर में संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश, जांच पड़ताल में जुटी धानेपुर पुलिस

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

रिपोर्टर-उमापति गुप्ता

धानेपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत गोण्डा उतरौला मुख्य मार्ग पर स्थित बग्गीरोड कस्बे के निकट पांडेय बाजार के एक मंदिर में शुकुलपुर के रहने वाले 29 वर्षीय युवक अनिल कुमार वर्मा का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। शव मिलने के बाद घर परिवार में कोहराम मच गया हैं। तो वहीं सूचना मिलते ही मौके पर भारी भीड़ भी इकट्ठा हो गई है।

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची धानेपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की तह तक जाने के लिए जांच पडताल शुरु कर दी है। धानेपुर पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। हालांकि आसपास के कुछ लोग हत्या की आशंका भी जता रहे हैं।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

घर बैठे कैसे कमाए पैसे? घर बैठे पैसे कमाने के आसान तरीके

Sat Jun 19 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. आज दुनिया इंटरनेट पर संकुचित हो चुकी है। दुनियाभर में इंटरनेट का जाल फैल चुका है। हर दसवां व्यक्ति इंटरनेट से जुड़ चुका है। लोग अपने व्यावसायिक कामों […]
job vacancy
error: Content is protected !!