शौचालय में लटकती हुई मिली महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

शौचालय में लटकती हुई मिली महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

गोरखपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के बेनीगंज चौकी अंतर्गत पुर्दिलपुर काली मंदिर के पास में सोमवार की सुबह एक महिला की लाश शौचालय में फंदे से लटकती हुई मिली। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार, क्षेत्राधिकारी कोतवाली विमल कुमार सिंह और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन इस मामले में हत्या व आत्महत्या के बीच में पुलिस उलझी हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा किन कारणों से उक्त महिला की लाश शौचालय के अंदर पायी गयी या पहुचाया गया। पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनो बिंदुओं पर जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार शहर के कोतवाली इलाके के पुर्दिलपुर सिंह बिरियानी के पीछे विजया देवी पत्नी रमेश चंद्र जायसवाल का मकान है। विजया ने अपने घर के बाहर एक शौचालय बनवा रखा है। जिसे आसपास के लोग भी उयोग करते हैं। सोमवार की सुबह शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद था। पहले लोगों को लगा कि शायद कोई गया होगा, लेकिन काफी देर बीत जाने पर सुबह करीब 10.30 बजे तक दरवाजा न खुलने पर शक हुआ। आवाज लगाने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो पुलिस के होश उड़ गए। अंदर फंदे से लटकी एक 35 वर्षीय महिला की लाश मिली। महिला की पहचान महराजगंज जिले के निचलौल निवासी राजेंद्र की पत्नी काजल 35 के रुप में हुई। बताया जा रहा है कि महिला यहां किराए का कमरा लेकर रहती थी और आसपास के घरों में चौका—बर्तन करती थी। वहीं, काजल की एक बहन बबीता पत्नी राजकपूर भी शहर के शाहपुर में रहकर चौका बर्तन का काम करती है। प्रत्यक्षदर्शी महिला के साथ कोई अनहोनी होने की आशंका जता रहे है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। इंस्पेक्टर कोतवाली कल्याण सिंह सागर ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

मां की डांट से नाराज हो घर से भाग गया था, आरपीएफ आगरा ने चाइल्ड लाइन को किया सुपुर्द

Mon May 24 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. मां की डांट से नाराज हो घर से भाग गया था, आरपीएफ आगरा ने चाइल्ड लाइन को किया सुपुर्द आगरा में मिला गोरखपुर का बच्चा गोरखपुर। मां की […]
error: Content is protected !!