दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित , ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो गए हैं.। उन्होंने अब अपने आप को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को सलाह दी है कि वो जल्द ही अपना भी कोविड टेस्ट करा लें. कोविड को लेकर आज डीडीएम (DDMA) की बैठक भी होनी है. इसमें सीएम अरविंद केजरीवाल को शामिल होना था।आपको बता दें कि केजरीवाल ने कल यानी सोमवार को देहरादून में एक जनसभा को संबोधित किया था। उससे पहले रविवार को लखनऊ में भी उन्होंने एक जान सभा संबोधित की थी। आपको बता दें कि इस साल के शुरुआत में ही उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

ट्वीट कर दी जानकारी-

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि वो कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं कोविड पॉजिटिव हो गया हूं, मैने खुद को आईसोलेट कर लिया है. जो लोग मेरे संपर्क में आएं है वे सभी अपने आप को आईसोलेट कर लें और अपना कोविड टेस्ट करा लें.” गौरतलब है कि दिल्ली में बढ़ते कोविड केसों को लेकर आज DDMA की बैठक होनी थी. इसमें नई गाइडलाइन को लेकर प्लानिंग भी की जा सकती है. दिल्ली के लिहाज से बड़ी बात ये है कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन स्वयं यह कह चुके हैं कि यहां 80 प्रतिशत केस ओमिक्रॉन के ही है।

READ ALSO-नए साल 2022 में बन रहा है खरीददारी का शुभ संयोग, जानिए कब खरीदें सोना,कार,बाइक,मोबाइल

Sunflower Oil for Skin: त्वचा को बनाये सुन्दर और खूबसूरत सूरजमुखी के तेल से

मॉडल और मिस इंडिया रही गुल पनाग का आज है जन्मदिन , एक्टिंग ही नहीं प्लेन उड़ाने में भी माहिर है गुल पनाग

 

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

बॉलीवुड की टॉप 10 खूबसूरत मुस्लिम अभिनेत्रियां

Tue Jan 4 , 2022
बॉलीवुड की टॉप 10 खूबसूरत मुस्लिम अभिनेत्रियां वैसे तो बॉलीवुड […]
error: Content is protected !!