कंधे पर हाथ रखने पर भड़के गोण्डा के जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोण्डा- कंधे पर हाथ रखने पर गोण्डा के जिला अधिकारी भड़क उठे और भड़कें भी क्यों न? मार्कण्डेय शाहजी जी एक आई ए एस अधिकारी हैं जिसके पद की एक गरिमा होती है। जिला अधिकारी श्री मार्कडेय शाही ने जबसे गोण्डा की बागडोर हाथ के ली है दिन रात जिले के हालात को सुधारने व कानून व्यवस्था को बनाये रखने में लगे हैं। उनके आने के बाद बहुत से पीड़तों को न्याय मिल सका है वहीं बेइमान लोगों पर गाज गिरी है चाहे वह सरकारी कर्मी हों या कोई माफिया।
तो फिर बभनान चीनी मिल के सीजीएम ने क्यों दिया मूर्खता का परिचय? उंन्होने डीएम साहब के कंधे पर हाथ रख दिया जिससे डीएम साहब भड़क गए। जिलाधिकारी ने बभनान चीनी मिल के सीजीएम को अनुशासन का पाठ पढ़ाया।

सौ. नमामि भारत
सीएचसी पर तैनात सीजीएम की पत्नी के शिफारिश के लिए जिलाधिकारी से मिलने गए थे सीजीएम। वह भूल गए कि एक तो अधिकारी से किस तरह से पेश आना चाहिए और गलत काम के लिए शिफारिश नही करनी चाहिए। पत्नी डॉ मधु बभनान सीएचसी में मेडिकल ऑफिसर हैं और ओडीपी बन्द होने के बाद से व फील्ड से नदारत रही थी।
अब देखना है कि इस मेडिकल ऑफिसर पर डीएम साहब क्या कार्यवाई करते हैं।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

20 महीने की बच्ची जो बचा गई पांच लोगों की जिंदगी, बनी दुनिया की सबसे कम उम्र की ऑर्गन डोनर

Fri May 28 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. आलेख साभार: देव नाथ जी शाम के सात बजे थे। पेशे से शिक्षिका बबिता स्कूल से घर आकर बैठी ही थीं कि कुछ ऐसा हो गया कि पूरे […]
error: Content is protected !!