डॉक्टर ने ऑक्सीजन के बदले मरीज की पत्नी से मांगा शरीर , पति की मौत पर पत्नी का वीडियो

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

घटना भागलपुर बिहार की है। बिहार में मानवता किस तरह शर्मसार हो रही है। एक तरफ जहां कोरोना संक्रमण से बिहार से लेकर पूरा देश मौत के मुंह में समाता जा रहा है वहीं अभी भी कुछ लोग मौत का तांडव देख कर भी नहीं बदल रहे हैं। ऐसा एक बिहार के भागलपुर में सामने आया है जिसमें एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति का इलाज चल रहा था।

देखें पूरा वीडियो

इलाज के दौरान कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पत्नी उसके देखभाल के लिए अस्पताल में मौजूद थी। डॉक्टर ने ऑक्सीजन व इलाज के बदले अपनी हवस मिटाने के लिए कोरोना मरीज की पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने को कहा। मरीज को बचाया नहीं जा सका, महिला ने वीडियो वायरल करके आपबीती बताई है। एडीएम ने संज्ञान लेकर पुलिस ने दरिंदे डॉक्टर को गिरफ्तार करने कार्यवाई शुरू की है।

Also Read… कोरोना वैक्‍सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी क्‍यों हुई डॉ केके अग्रवाल की मौत, एक्‍सपर्ट ने समझाया

 

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

Honey Trap Scandal- हनी ट्रैप का रैकेट चलाने वाली महिला पुलिस थाने की पूर्व इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार

Tue May 18 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. AHMEDABAD CRIME NEWS: कुछ युवक युवतियों के साथ मिलकर वह फेसबुक के जरिए धनी व संभ्रांत परिवार के लोगों से संपर्क करते तथा मेलजोल बढ़ा कर शारीरिक संबंध […]
error: Content is protected !!