बहू की हरकतों से परेशान हो पीड़ित परिवार ने पुलिस के आला कमान से मदद की लगाई गुहार

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोंडा- करनैलगंज में बहू की हरकतों से परेशान होकर एक पीड़ित परिवार ने पुलिस के आला कमान से मदद की गुहार लगाई है। नगर करनैलगंज के मोहल्ला सकरौरा पूर्वी निवासी साबिर अली ने पुलिस अधीक्षक गोंडा को ऑनलाइन प्रार्थना पत्र भेजकर बताया है कि करीब तीन वर्ष पूर्व बहराइच के थाना रानीपुर अंतर्गत ग्राम सदियाबाद निवासी रसूल की पुत्री नूरजहां के साथ उसका निकाह हुआ था। करीब एक वर्ष पूर्व उसकी पत्नी मायके गई जहां से वापस आने के बाद वह बात बात में झगड़ा मार करने लगी थी। वह किसी अन्य से लगातार फोन पर बात भी करती, टोकने पर फांसी लगाने व जहर खा लेने की धमकी देने लगी।

पीड़ित के अनुसार बहु के मायके वाले जहर खाने व फांसी लगाकर आत्महत्या करने के लिये प्रेरित करते रहे। एक बार फिर से वह सोमवार की सुबह फोन पर बात करने से रोकने पर वह मार पीट करने लगी। समझा बुझाकर वह दवा लेने चला गया। उसी बीच उसके ससुराल वाले आये और बक्से में रखा 10 हजार रुपये नकद व जेवर के साथ उसकी पत्नी को ले जाने लगे। उसी बीच वह अपने घर पहुंचा और रुपये व जेवर के साथ पत्नी को ले जाने से रोकने लगा। जिस पर ससुराल वालों ने उसकी जमकर पिटाई करते हुये उसकी पत्नी के साथ जेवर व नकदी लेकर जान से मार देने की धमकी देते हुये फरार हो गये। कोतवाल सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नही है। फिर भी यदि ऐसा है  तो जांच कराकर कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करके नग्न अवस्था में खम्भे से लटका दिया, दिल दहलाने वाली घटना

Tue May 25 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. बिहार संवाद– समस्तीपुर में विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार सुबह दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया है। घर से शौच के लिए निकली एक महिला […]
error: Content is protected !!