भारत माता की जय न बोलने वाले अपनी मां पर भी करते हैं शक : योगी आदित्य नाथ

yogi-adityanath-2

योगी आदित्यनाथ जैसलमेर में चल रहे जीवित भंडारा कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए हैं। योगी का यहां पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। कई अखाड़ों के साधू संतो ने उनका स्वागत  किया।

योगी आदित्यनाथ  समारोह में  बोलते हुए सभी  हिन्दुओं को भेदभाव मिटा पर एक होने की बात कही। उन्होंने कहा कि सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण हिंदुओं को ज्यादा सतर्क और संगठित रहना होगा।

उन्होंने कहा कि अगर भारत को भारत बना रहना देना है तो हिंदुओं को आपस में सभी भेदभावों तथा मनमुटावों को छोड़कर संगठित होना होगा, तभी भारत देश बच पाएगा। योगी ने कहा कि भारत माता की जय न बोलने वाले अपनी मां पर भी करते हैं ।

उन्होंने असहिषुणता के सवाल पर कहा की ये वो लोग है जो विदेशी झूठन खाते हैं मगर देश को बदनाम करते हैं। वर्तमान सरकार बहुत बढ़िया काम कर रही है और ये सब षड्यंत्र है उसको बदनाम करने का।

पाकिस्तान में धमाकों के सवाल पर कहा की वो स्वयं अपने अस्तित्व और वजूद को मिटाने में लगा हैं। पाकिस्तान और बांग्लादेश में हो रहे हिन्दुओं पर अत्याचार को लेकर मानवाधिकार आयोग व संगठनों को संज्ञान लेना चाहिए तथा संयुक्त राष्ट्र को भी इस मामले को देखना चाहिए। योगी आदित्यनाथ मंगलवार जीवित भंडारे के अंतिम दिन इसमें हिस्सा लेंगे और मंगलवार को ही उनका वापिस लौटने का कार्यक्रम है।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized