फ़्लैट टैमी पाने के लिए तरल पदार्थ | Drink for flat tummy in hindi

जरुरत से अधिक मोटा हो जाना कसी श्राप से कम नहीं होता है।  मोटापा आता है साथ में लता है भयंकर से भयंकर बीमारियाँ।  मोटापे से अक्सर लोग परेशान रहते है, कई प्रयत्न करने के बाद भी मोटापे से राहत नहीं मिलती है। इसलिए इनकी पहली पसंद होती हैं कि इन फैट बेली आकार का हों। अगर आप भी चाहते हो बेली फैट तो हम आपको कुछ टिप्स बताते हैं, जिन्हे आजमाकर बेली फैट पा सकते है। क्योंकि अब आपको बेली फैट कम करने के लिए जिम में कसरत करने या डायटिंग करने की जरूरत नहीं।
 

बल्कि आप कुछ पेय पदार्थों के सेवन से भी पेट की चर्बी घटा सकते हैं।  जानते हैं उन टिप्स के बारे में…

पीए मिंट आइस्ड टी : मिंट टी पीने से पेट की गैस से मुक्ति मिलती है। वजन कम करने में मिंट टी से अच्छा कोई उपाय नहीं हो सकता है।

लीजिए चॉकलेट शेक : चॉकलेट शेक से अतिरिक्त चर्बी को आसानी से कम किया जा सकता है।

पीजिए पाइनऐप्पल जूस : पाइनऐप्पल से बेली फैट को आसानी से कम किया जा सकता है। अनानास से मेटाबॉलिज्म बढ़ता है और पाचन तंत्र अच्छा रहता है। इसलिए इसका जूस हर रोज पीना चाहिए।

लीजिए ग्रीन टी : हर रोज ग्रीन टी पीकर आप आसानी से अपना वजन घटा सकते हैं। एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर ग्रीन टी से मेटाबॉलिज्म बेहतर होता है जो कि पेट की अतिरिक्त चर्बी कम करने में मदद करता है।

पीएं तरबूज का रस : अगर आप तरबूज का रस पीएंगे तो इससे आपका फैट कम होगा। क्योंकि लो कैलोरी युक्त तरबूज का रस पेट की चर्बी घटाने में सहायक होता है। तरबूज में पानी की ज्यादा मात्रा के कारण ऐसा संभव है।

You may also Like: 

मासिक धर्म के दर्द कम करने के 1 नहीं 31 घरेलू उपाय

बस 15 मिनट और ब्लैक हेड्स छूमंतर

सेक्स प्रारंभ करने के लिए सही उम्र क्या है?

क्या हमें अपने बेडरूम की बातें दोस्तों को बतानी चाहिए या नहीं? Tips for married women

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized