विधायक की घुड़की के बाद भी क्षेत्र की विधुत आपूर्ति पुराने ढर्रे पर रही..

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

धानेपुर-गोंडा: भीषण गर्मी में बिजली इस कदर लोगो को रुला रही कि बदन से आंसू बन कर पसीना बह रहा है। जी हाँ, आज कल यही हाल है धानेपुर क्षेत्र में विधुत आपूर्ति का। एक तरफ प्रदेश के मुखिया प्रदेश की जनता को 16 से 18 घण्टे बिजली दिए जाने की बात तो करते हैं मगर सच्चाई ये हैं ग्रामीण क्षेत्रों को बिजली इतनी भी नही मिल पा रही की मोबाइल की बैटरी फुल चार्ज की जा सके।

जनता की शिकायतों पर बड़ी देर में अमल करते हुए मेहनवन विधायक विनय कुमार द्विवेदी सोमवार को सब स्टेशन धानेपुर पहुंचे थे। उन्होंने आपूर्ति ब्यवस्था को सुधारने के लिए विभाग के एम.डी.से बात की तथा एस.डी.ओ अथवा जेई को सख्त हिदायत दी थी। किन्तु आपूर्ति ब्यवस्था में कोई सुधार देखने को नही मिल रहा है। यह कहना गलत नही होगा कि जब सत्ता के विधायक को विभाग तवज्जो नही दे रहा है तो आम लोगों की शिकायतों का क्या हश्र होता होगा। इसका सहज अनुमान लगाया जा सकता है।

बताते चलें की बीते दिनों बरसात के मौसम में बिजली कई कई दिनों तक गायब रहा करती थी। बारिश थम जाने के बाद भी करीब एक सप्ताह से क्षेत्र की विधुत आपूर्ति ढर्रे पर है। भारी उमस और गर्मी से लोगों का बुरा हाल है। रात में चार पांच घण्टे की आवाजाही में किसी तरह रात बीतने के बाद दिन की मुश्किलों का सामना और भी दुःखदायी होता है। हर पांच दस मिनट में ट्रिपिंग की वजह से आँख मिचौली का ये खेल विधायक की घुड़की के बाद शायद बन्द हो जाए ऐसा लोगों को विश्वास था लेकिन एक सम्मानित प्रतिनिधि के हिदायतों के बाद भी बिजली की आपूर्ति ब्यवस्था ढर्रे पर ही रही।

जिस पर विधायक श्री द्विवेदी ने खासा नाराजगी जाहिर करते हुए आपूर्ति ब्यवस्था को दुरुस्त करने का आदेश दिया था।किन्तु कोई ख़ास बदलाव देखने को नही मिल रहा है। दर असल कोई काम जब पूरे मनोवेग से किया जाता है तो उसके पूर्ण होने की सम्भावना अधिक होती है। ठीक ऐसे निरीक्षण के दौरान संविदा कर्मियों का ट्रान्सफर पोस्टिंग का झमेला प्रतिनिधि आगमन का प्रभाव क्षीण करती नजर आ रही है।


आवश्यकता है संवाददाताओं की। हमसे जुड़कर, हमारे साथ कार्य करने के लिए सम्पर्क करें। सम्पर्क संख्या 7043666981 पर।

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

कच्ची उम्र में ओम पुरी को हुआ था 55 साल की नौकरानी से प्यार, मौका देखकर शारीरिक संबंध तक बनाया

Wed Jun 30 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. जैसा कि मनुष्य का स्वभाव है उसी के अनुसार कितना भी बड़ा एवं महान व्यक्ति क्यों न हो ऑपोजिट सेक्स के प्रति आकर्षण सभी में कमोवेश पाया जाता […]
ओम पुरी ने किया था 55 वर्ष की महिला के साथ सेक्स
error: Content is protected !!