20 साल बाद पिता से मिलना बन जाएगा जीवन भर का दर्द, 31 साल की बेटी की आपबीती सुन दंग रह जाएंगे

20 साल बाद पिता से मिलना बन जाएगा जीवन भर का दर्द, 31 साल की बेटी की आपबीती सुन दंग रह जाएंगे

वो अपने पापा से फिर से जुड़ी ताकि ब्रेकअप के दर्द से खुद को बाहर निकाल पाए। लेकिन उसे पता नहीं था कि जिससे वो 20 साल बाद जुड़ी थी वहीं उसकी जिंदगी लेने की कोशिश करेंगे।

अपने पिता के साये में खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं। लेकिन इस कहानी में बाप ही अपनी बेटी की जान लेने की कोशिश की। उसने अपनी 31 साल की बेटी के ऊपर पेट्रोल डाल दिया और जलाने की कोशिश की। लेकिन गनिमत रही कि लाइटर काम नहीं किया। जिसके बाद बौखलाया पिता भाग गया। हालांकि अभी वो सलाखों के पीछे हैं। आखिर बाप अपनी बेटी की जान लेने की कोशिश क्यों कि आइए वारदात की पूरी कहानी जानते हैं।

कहानी इंग्लैंड के शेफील्ड से कनेक्टेड हैं। स्टेसी ब्रूक्स 20 साल के अलगाव के बाद अपने 61 साल के पिता मार्क ब्रूक्स के पास रहने गई थीं। वो ब्रेकअप के दर्द से गुजर रही थी। वो अपने पिता के पास इसलिए गई ताकि वो अपने दर्द को भूल सकें। वो बताती हैं कि ब्रेकअप से निकलने के लिए मेरे पास कोई जगह नहीं थी। परिवार के एक सदस्य ने मुझे सुझाव दिया कि मैं अपने पिता के साथ फिर से जुड़ सकती हैं।

20 साल से पिता से थी दूर बेटी

दरअसल, पिता और मां के अलगाव के बाद से स्टेसी ने उनसे संपर्क नहीं किया था। वो 20 साल से अपने पिता से दूर थी। स्टेसी बताती हैं कि जब उनसे मिली तो सबकुछ अच्छा था। मैं हमेशा अपने जीवन में एक पिता की कमी महसूस की थी और उन्हें बहुत चाहती थी। जब मिली तो सब अच्छे से चल रहा था। हम साथ घूमते थे। वॉक पर जाते थे। खूब बातें करते थे। लेकिन चीजें उस वक्त बिगड़ गई जब मेरी जिंदगी में दूसरे प्यार ने दस्तक दिया।

नए प्रेमी की जिंदगी में आने पर बदला पिता का रूप

वो मेरे साथ अजीब हो गए। वो मेरे नए प्रेमी से नफरत करने लगे थे। इसके बाद वो अपने नए प्रेमी के साथ चली गईं। बावजूद इसके वो अपने पिता के संपर्क में थी। क्योंकि उसे उनकी लाइफस्टाइल के बारे में चिंता हो गई थी। लेकिन वो उस वक्त निराश हो गई जब उसके पिता मार्क उससे पैसों की मांग की। मार्क अपनी बेटी से पैसा मांगने के लिए उसके घर पहुंचा। इस दौरान वो इतना क्रोध में था। कि उसने बेटी के ऊपर पेट्रोल डाल दी। ऊपर से नीचे तक स्टेसी पेट्रोल से नहाई थी। मार्क उसे जलाने के लिए लाइटर निकाला। लेकिन वो नहीं जला।

वो पागलों की तरह मुझे मार रहा था

स्टेसी बताती हैं कि वो वक्त बहुत डरावना था। वो मुझे गाली देते हुए मारने की धमकी दे रहा था। वो कह रहा था कि तुम मरी हुई थी। उसे देखना और सुनना बहुत भयानक था। उसने मुझ बहुत मारा और मेरे बाल पकड़ कर कमरे में खींचा। इसके बाद उसने मुझे जलाने की दो बार कोशिश की। लेकिन जब लाइटर काम नहीं किया तो वो वहां से भाग गया।

पिता को हुई जेल

इसके बाद स्टेसी ने पुलिस को कॉल किया। घटना 9 अगस्त 2021 की है। पुलिस ने घटना के दो दिन बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। मार्क ने पुलिस को बताया कि वो अपनी बेटी के प्रेमी की तलाश कर रहा था। उसने डायजेपाम की दोगुनी खुराक ली थी। जिससे वो खुद को “किंग कांग” जैसा महसूस कर रहा था। दिसंबर 2021 में, मार्क ने अपनी बेटी को गंभीर रूप से शारीरिक नुकसान पहुंचाने का प्रयास करने और शेफ़ील्ड क्राउन कोर्ट में उसे जान से मारने की धमकी देने का दोषी पाया। उन्हें अगस्त में नौ साल छह महीने जेल की सजा सुनाई गई थी।

स्टेसी पिता को मिले सजा से खुश हैं वो कहती हैं कि वह कभी भी एक अच्छा पिता नहीं था। मैं उसे दूसरा मौका देना चाहती थी। लेकिन अब समझ में आया कि मां ने मुझे उससे दूर क्यों किया था। वो बताती हैं कि जब भी मुझे पेट्रोल की गंध आती है मैं अंदर से डर जाती हूं।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk