सूर्यवंशी’ से लेकर सलमान खान की ‘वीर’ के प्रोड्यूसर विजय गलानी का लंदन में हुआ निधन, ब्लड कैंसर से थे पीड़ित

सूर्यवंशी’ से लेकर सलमान खान की ‘वीर’ के प्रोड्यूसर विजय गलानी का लंदन में हुआ निधन, ब्लड कैंसर से थे पीड़ित

सलमान खान की ‘वीर’ के प्रोड्यूसर विजय गलानी का बुधवार रात को 50 साल की उम्र में निधन हो गया है। विजय ने लंदन के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। वे तीन महीने से ब्लड कैंसर का इलाज लंदन मे करा रहे थे । रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे वहां अपनी फैमिली के साथ बोन मैरो ट्रांस्प्लांट कराने के लिए लंदन गए थे।

बताते चलें कि विजय गलानी एक फेमस और टैलेंटेड प्रोड्यूसर थे, जिन्होंने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। यूं तो उन्होंने बॉलीवुड को कई सारी फिल्में दी । एक प्रोड्यूसर के तौर विजय गलानी ने ‘सूर्यवंशी’ (1992), अचानक’ (1998) जैसी कई फिल्में की हैं। उन्होंने 2001 में ‘अजनबी’ का निर्माण भी किया था। जिसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल, करीना कपूर खान और बिपाशा बसु ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। 2010 में गलानी ने सलमान खान की वीर’ को प्रोड्यूस किया था। जिसमें सलमान के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, जैकी श्रॉफ, जरीन खान, सोहेल खान ने भी लीड रोल प्ले किया था। विद्युत जामवाल, श्रुति हासन, जाकिर हुसैन, प्रतीक बब्बर, सचिन खेडेकर और जिशु सेनगुप्ता अभिनीत उनकी आखिरी प्रोडक्शन फिल्म ‘द पावर’ थी। इस एक्शन एंटरटेनर को इस साल 14 जनवरी को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 पर रिलीज किया गया था। बता दें कि गलानी अपने पीछे परिवार में पत्नी, बेटा और बेटी को छोड़ गए हैं।

read also-2022 से पहले ध्यान से घर से बाहर कर फेंक दें ये अशुभ चीजें, सालभर रहेगी घर मे मां लक्ष्मी की कृपा

PM मोदी करेंगे 12 करोड़ की मर्सिडीज की सवारी, गोली और है TNT बम धमाके तक झेलने में सक्षम है यह कार

Corona Vaccination: देश मे 3 जनवरी से शुरू होगा 15-18 साल के बच्चों के लिए वैक्सीनेशन, 1 से करा सकेंगे रजिस्ट्रेशन

 

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ संधू के बारे मे दिलचस्प जानकारी

Thu Dec 30 , 2021
मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ संधू के बारे मे दिलचस्प जानकारी […]
error: Content is protected !!