आखिर क्यों? गर्लफ्रेंड बनाने के बाद क्यों बदल जाते है लडक़े

यह तो सभी जानते है कि प्यार ऐसी चीज है जो बडे-बडे को बदल देती है तो लडक़े क्या चीज है। सोने पे सुहागा तो तब होता है जब लडक़े लड़कियों को गर्ल फ्रेंड बना लेतेे है, उनकी हरकते और शकल देखने लायक होती है। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे है कि लडक़ों कि जिंदगी में लड़कियों के आने पर कैसे बदल जाते है लडक़े। सबसे पहले वे दोस्तों से किनारा कर लेते है, जब भी दोस्तों का फोन आता है तो फोन बिजी कर देते हैं या बहाना बना देते है। आधे से ज्यादा समय वे गर्ल फ्रेंड के साथ बिताते है। रिलेशनशिप एक ऐसा नशा है जो हटाने से भी नहीं दूर नही होता है।

जहां लडक़े अपने आप पर ध्यान नहीं देते है वही रिलेशन में आने के बाद, वे अपनी खूबसूरती निखारने में लग जाते है, खुद को डैशिंग, हैंडसम बनाने कि कोशिश करते है। रिलेशनशिप में आने के बाद अक्सर लडक़े उधार लेना चालू कर देते है, जिससे वे गर्ल फ्रेंड को शॉपिंग करा सकें।

रिलेशनशिप में आने के बाद वे वक्त कि कीमत समझने लग जाते है औरतों का सम्मान करने लगते है, आज तक ये बात शोध में भी साबित नहीं हो पाई कि जब माँ बाप बच्चों को अच्छी आदतें सिखाते है तो वे सीखने से मना कर देते है और वही जब लडक़ी उनकी गर्लफ्रेंड बन जाती है तो वे चुप चाप से अच्छे बच्चे बनने को राजी हो जाते है।

You may also Like:

Omg…..Kiss करने के भी फायदे…?

5 मिनट में कैसे पता लगाएं आपका पार्टनर दगाबाज तो नहीं?

तो क्या…मोहित रैना 2017 में मौनी रॉय से शादी नहीं करेंगे ??

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized