Girls….फोन पर उनसे यूं करें फ्लर्ट

आपके सपनों के राजकुमार ने आपको कॉल किया है और आपको पता नहीं कि आगे क्या बोलें! परेशानी की कोई बात नहीं, ऐसा हो जाता है कभी-कभी। हम आपको उबारेंगे इस दिक्कत से। जी, हम आपको बता रहे हैं फोन पर फ्लर्ट करने के तरीके, जो आपके राजकुमार को इंप्रेस करने में आपकी मदद करेंगे। यकीन मानिए, इस बार आपसे बात करने के बाद वह आपसे डेट पर जाने की मिन्नतें करेंगे…

आराम से बात करें

जी हां, फोन पर आपकी तेज चलती हुई सांसे आपका प्यार आसानी से सुन सकता है। इसलिए फोन पर कुछ भी बोलने से पहले एक लंबी सांस लें और रिलैक्स होकर बात करें। ओर हा ,फोन पर जितना हो सके, नॉर्मल रहने की कोशिश करें।

उसे खुद के बारे में बताने को कहें

लड़कों को अपने बारे में बात करना बहुत पसंद है, पर कई बार लड़कियां यह बात आसानी से समझ नहीं पाती। अगली बार वह जब भी फोन पर हो,  उसके पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर के बारे में बात करें। एक बार उसने आपको अपना दोस्त मान लिया, फिर तो गया..:)

उसकी तारीफ करें

उसकी अच्छी बातों के लिए उनकी  तारीफ करना ना भूले, ओर  चापलूसी मत करें। उसे बताएं कि कैसे उसकी बातें आपकी होंठों पर मुस्कान ला देती हैं। उसे अहसास दिलाएं कि वह एक प्यारा-सा इंसान है और आप उनसे बाते करना ओरउनकी बातो को पसंद करती हैं।

उसे उनके नाम से पुकारें

उससे बात करते हुए कभी-कभी उसका नाम ले लिया करें। ऐसा करने से आपकी बातचीत में अपनेपन का अहसास होगा। और हां, उसका नाम प्यार से जरूर लें, पर ऐसा करते हुए किसी किस्म का बनावटीपन नहीं दिखना चाहिए।

थोड़ी शरारत

यह जानने के बाद की वह आपको पसंद करता है और आपसे रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहता है, थोड़ा शरारती होने में कोई बुराई नहीं है। अब जब वह कॉल करे और पूछे कि आप क्या कर रही हैं तो आपका जवाब कुछ ऐसा होना चाहिए जैसे ‘अभी नहाकर निकली हूं’ या ‘अपने नए कपड़े ट्राइ कर रही हूं’। बस, इतनी सी बात ही उसके लिए बहुत होगी.

अपनी बॉडी के बारे में बात करें

अच्छी लड़की का रोल अब पूरा हुआ। अब अपने अंदर की बैड गर्ल को बाहर निकालने का वक्त है। अब उससे बात करते हुए ऐसी बाते करें जिसमें आपकी बॉडी के अट्रैक्टिव फीगर का जिक्र हो, जैसे कि अपनी कमर, टांगों या होठों के बारे में बात करें। अगली बार वह आपको मिलेगा तो देखना क्या-क्या नोटिस करता है…;)

थोड़ा छिपाएं भी

हर बात को जाहिर करना भी जरूरी नहीं है। कभी पास्ट में किसी के साथ आपका बुरा अनुभव रहा हो तो जरूरी नहीं कि आप उसे बताएं। ऐसी बातों को छिपाना ही अच्छा होता है। हां, आगे से उसके साथ ईमानदार रहें। जब आपको लगे कि उसे आप पर भरोसा है, तब आप अपने ऐसे सीक्रिट्स जाहिर कर सकती हैं।

सवाल करें, जवाब भी दें

फोन पर बात करते हुए एक-दूसरे से कुछ सवाल करते रहना चाहिए। इससे आप दोनों के बीच एक अच्छी अंडरस्टैंडिंग डिवेलप होगी। सवाल बेसिक से हो सकते हैं जैसे कि भविष्य में आप कितने बच्चे चाहेंगे या फिर आप शादी कब करना चाहते हैं या ऐसा ही कोई सवाल। ऐसा करने का एक फायदा यह भी होगा कि टाइमपास टाइप का लड़का ऐसी बातचीत के बाद आपसे पीछा छुड़ाना चाहेगा। यानी, आपका ही फायदा।

साथ के अनुभव पर फोकस करें

ऐसी बातों पर फोकस करें जो आप दोनों में कॉमन हों। उसके साथ बिताए हुए पलों को याद करें। इसके अलावा एक-दूसरे की पसंद और नापसंद पर भी बात कर सकती हैं जो आप में कॉमन हो। इस तरह वह आपसे जुड़ा हुआ महसूस करेगा।

जैसी हैं, वैसी ही रहें

आपको हमेशा उसकी जी-हजूरी करने की जरूरत नहीं। कभी-कभी उसको बताएं कि आपकी उससे अलग भी एक जिंदगी है, एक पहचान है। अपने दोस्तों के साथ घूमने जाएं, अपना टाइम इंजॉय करें। उसकी कॉल या मेसेज का कभी-कभी तुरंत जवाब न दें, थोड़ा तड़पाएं, रिलेशनशिप का मजा बढ़ जाएगा.

You may alsi Like:

गर्लफ्रैंड की तारीफ कुछ इस प्रकार करे…

कैसी हो डार्लिंग’ कहेंगे तो प्रेम बढ़ेगा? Love Tips for Lovers

सेक्स करने से बढ़ती है खूबसूरती? Sex increase your beauty?

अब आप बिना कंडोम के ले सकेंगे सेक्स का आनंद, जाने कैसे?

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized