भूमि पर जबरन कब्जा करने को लेकर हुई हिंसा, कई घायल

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोंडा के थाना धानेपुर क्षेत्र अंतर्गत डेबरी दुंदापुर में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जम कर विवाद हुआ है। विवाद में सुरेश शुक्ला लहूलुहान हुए व अन्य कई लोगों को गम्भीर चोटें आईं हैं।

बता दें की पीड़ित पक्ष अंकित शुक्ल, सुरेश शुक्ल, राकेश शुक्ल,सरजू प्रसाद शुक्ल, गंगोत्री शुक्ल, कोमल पत्नी राकेश से विपक्षी फूल चन्द तिवारी, अवधेश शुक्ल, पाटेश्वरी, सुभाष, राम यज्ञ, अमरजीत, प्रिंस, अनिल सिंह, के बीच जमीन को ले कर विवाद चल रहा है जो की न्यायालय में विचाराधीन है।

कुछ दिन पहले थाना धानेपुर के उपनिरीक्षक दिनकर शुक्ला द्वारा सख्त हिदायत दी गयी थी कि भूमि पर यथा स्थिति बनी रहे। इन सबके बावजूद नव निर्वाचित ग्राम प्रधान हरीश चन्द वर्मा ने दबंगई के बल पर जेसीबी लेकर उक्त जमीन पर कब्जा करने पहुंच गया। जिसके चलते दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ है। जिसमे सुरेश शुक्ल समेत कई लोगों को चोटें आईं हैं पीड़ित ने थाने पर घटना की तहरीर देकर ग्राम प्रधान,जेसीबी चालक सहित अन्य सम्मिलित लोगों पर कार्यवाही की मांग की है।

मामले में थानाध्यक्ष संजय कुमार तोमर का कहना है कि जमीनी विवाद न्यायालय में विचाराधीन है पुलिस द्वारा यथास्थिति बनाये रखने की अपील की गयी थी, घटना की तहरीर मिली है उपद्रव करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

कॉन्डम उपयोग करने वालों के लिए 5 आवश्यक जानकारी, जो बहुत कम लोग ही जानते हैं

Wed May 19 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. कंडोम/ कॉन्डम का उपयोग (How To Use Condoms) सेक्स की समस्याओं (सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिजीज) और गर्भनिरोधक के तौर पर किया जाता है। मगर जब इसका सही तरीके से […]
error: Content is protected !!