गोण्डा: उप जिलाधिकारी शत्रुघ्न पाठक द्वारा अपने पद का बेजा इस्तेमाल कर पदीय गरिमा के विपरीत किया कार्य

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

कटरा बाजार- गोण्डा– द्वारा प्रधान के प्रति अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हुए अभद्र व्यवहार व अश्लील गाली देकर अपमानित करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। वायरल वीडियो से उनका तानाशाहीपूर्ण रवैया उजागर हुआ है, जिससे लोगों में आक्रोश है। कई प्रधानों ने इसे आपत्तिजनक बताते हुए निंदा की है तथा इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से करने की बात कही है।

जिले की चर्चित तहसील कर्नलगंज में कार्यरत एसडीएम शत्रुघ्न पाठक द्वारा एक ग्रामसभा के ग्राम प्रधान को गाली देते हुए सार्वजनिक रूप से अपमानित कर अभद्रता करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो जिले के तेज तर्रार कहे जाने वाले डीएम मार्कण्डेय शाही को चुनौती‌ के साथ ही समूचे तंत्र पर सवालिया निशान लगा रहा है। मामला तहसील क्षेत्र कर्नलगंज के थाना कटरा बाजार के ग्राम छतौरा का है, जहां निजी भूमि से मिट्टी निकाल कर सामाजिक कार्य हेतु रास्ते की मरम्मत करा रहे नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान को कुछ लोगों के इशारे पर बिना किसी शिकायत के 23 मई रविवार को शाम को गांव में पहुंच कर उपजिलाधिकारी द्वारा तानाशाही पूर्ण रवैया अपनाकर अपमानित करके पिटाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर ग्राम प्रधान को हवालात में बंद करके चालान करने के मामले में वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में उप जिलाधिकारी शत्रुघ्न पाठक द्वारा अपने पद का बेजा इस्तेमाल कर पदीय गरिमा के विपरीत कार्य करके ग्रामसभा के प्रधान मुहम्मद उमर को गाली दिया जा रहा है। वायरल वीडियो में एसडीएम द्वारा अपमानजनक, अश्लील एवं अभद्र, उत्तेजक भाषा का प्रयोग किया जाना और सार्वजनिक रूप से अपमानित किया जाना स्पष्ट सुनाई और दिखाई पड़ रहा है। वीडियो में एसडीएम का काफी तल्ख अंदाज नजर आ रहा है। इस वीडियो में एसडीएम पाठक नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान को अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते दिखाई दे रहे हैं। एसडीएम प्रधान से कह रहे हैं कि मुझे तमाशा दिखाने को कह रहा है! अभी इसके मिट्टी की ट्राली को सीज कर रहा हूं।

सोशल मीडिया पर सामने आया यह वीडियो 23 मई 2021 दिन रविवार की शाम का बताया जा रहा है, जो एसडीएम द्वारा ग्रामप्रधान को निजी भूमि से मिट्टी निकलवाकर ग्रामीणों के आग्रह पर सामाजिक कार्य हेतु रास्ते को सही कराने पर परमीशन मांगे जाने और प्रधान तथा ग्रामीणों की अनसुनी कर किसी दबाव में द्वेषवश तानाशाही रवैया अख्तियार कर बर्बरतापूर्ण कार्रवाई करने से जुड़ा बताया जाता है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

याेग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ आइएमए आक्रामक, थाने में दर्ज कराई शिकायत

Fri May 28 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) व याेग गुरु बाबा रामदेव के बीच विवाद थम नहीं रहा है। रामदेव के खिलाफ महामारी एक्ट आपदा प्रबंधन एक्ट के अलावा भारतीय दंड […]
error: Content is protected !!