पूंछ-तांछ के बहाने युवक को परसपुर पुलिस 70 घंटे से बैठाया थाने पर, वसूली का खुला खेल जारी

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

पूंछ-तांछ के बहाने युवक को परसपुर पुलिस 70 घंटे से बैठाया थाने पर, वसूली का खुला खेल जारी

कर्नलगंज (गोण्डा)- उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में जिस तरह से पुलिस द्वारा जनता पर बर्बरता पूर्वक कार्यवाही की जा रही है वह बेहद शर्मनाक है। लगभग सभी थानों के थानाध्यक्षों द्वारा अलग-अलग मुहिम के नाम पर लोगों को पकड़ा जा रहा है। पकड़े गए सामान्य घर के लोगों को बिना किसी वजह के थाने में टॉर्चर किया जाता है। उनसे मोटी रकम वसूली जा रही हैं। इसी क्रम में आज यह खबर आप को हिला कर रख देगी।

खबर है कि लगातार कई दिनों ने एक व्यक्ति को गोण्डा के परसपुर की पुलिस ने थाने में बैठा रखा है। पीड़ित परिवार से एक महिला ने प्रकरण में उच्चाधिकारियों से शिकायत की है। लेकिन उच्चाधिकारियों से शिकायत करने का कोई मतलब नहीं रहा है। जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से पुलिस द्वारा अनैतिक कृत्य जारी है उससे यह साफ हो रहा है कि उच्चाधिकारियों की भी यही मंशा है।

गोण्डा पुलिस ने यह मन बना लिया है कि जनता को जितना रौंदोंगे उतनी ही मलाई निकलेगी। नगर पंचायत परसपुर के मोहल्ला नौशहरा निवासी शबनम ने पुलिस अधीक्षक को पोर्टल के माध्यम से आन लाइन प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमे कहा गया है कि वह निहायत गरीब व मजदूरी पेशा है। बीते 18 जून को दोपहर में थाना परसपुर की पुलिस उसके घर पहुंची। और बिना किसी मामले के उसके पति बड़कऊ को पकड़कर थाने लेकर चली गई। तब से 70 घन्टे से अधिक समय हो रहे है। पुलिस उन्हें थाने पर बैठाकर प्रताड़ित कर रही है।

आरोप है कि वह लगातार थाने पर जाकर अपने पति को छोड़ने की याचना करती रही मगर कोई सुनवाई नही हुई। जब कि उसके पति बीमार हैं, पुलिस अभिरक्षा में यदि उनकी मौत हो जाती है तो उसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी थानाध्यक्ष परसपुर सहित उनके अधीनस्थों की होगी। उसने प्रकरण की उच्चस्तरीय जांच कराकर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। इंस्पेक्टर सुधीर सिंह ने बताया एक लड़की के प्रकरण में बड़कऊ का भाई नामजद अभियुक्त है। उसी में पूछतांछ के लिये बड़कऊ को लाया गया है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

मजबूत घने बाल चाहिए तो करे ये उपाय

Wed Jun 23 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. आजकल के मॉर्डन युग में चाहे हेयर स्टाइल कोई भी ट्रेंडिंग हो लेकिन हर कोई अपने बालों को घना और मुलायम रखना चाहता है। खासतौर पर महिलाएं अपने […]
error: Content is protected !!