गड्ढा मुक्त सड़कें बनाने का दावा फेल, कीचड़ युक्त सड़क पर चलना हुआ दूभर

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

मेहनवन: गोंडा

विधान सभा मेहनवन क्षेत्र के शुक्लागंज चौराहे से होते हुए गौरा विधान सभा से जुड़ने वाली सड़क इस कदर खस्ता हाल है की राह चलना दूभर है, इन्ही रास्तों उच्च न्यायालय के अधिवक्ता गणेश नाथ व बृजेश वर्मा अपने कई अधिवक्ता गणों के साथ एक मांगलिक कार्यक्रम में शरीक होने इसी सड़क से गए हुए थे, इस सड़क मार्ग की स्थिति देख अधिवक्ताओं ने क्षेत्रीय नेताओं एवं लोक निर्माण विभाग पर करारा तंज कसा ।

Gonda ki sadako ka bura hal hai

गणेश नाथ मिश्र ने कहा की क्षेत्र के विधायक और सांसद को अपने ही क्षेत्र की सड़कों की दशा स्थिति का पता नही है, यदि जानकारी होते हुए भी सड़कों का ये हाल है तो उनकी कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है एक तरफ सरकार प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के दावे कर रही है तो दूसरी तरफ सड़कों का ये हाल देख कर यही कहा जा सकता है की सरकार की छवि पर बट्टा लगाने का काम यहां के जन प्रतिनिधि एवं विभागीय अधिकारी कर रहे हैं।

बता दें की क्षेत्रीय विधायक विनय कुमार द्विवेदी सांसद कीर्तिवर्धन सिंह का क्षेत्र होने के साथ पार्टी से समर्थित विजय श्री का आशीर्वाद प्राप्त जिला पंचायत सदस्य मिट्ठू लाल यादव के ईंट भट्ठे के इर्द गिर्द तकरीब दो सौ मीटर तक की सड़क पर कीचड़ और पानी इस कदर जमा रहता है की चौपहिया अथवा दुपहिया वाहन चींटी की तरह रेंगते नज़र आते हैं, ऐसे में आपात स्थिति में एम्बुलेंस अथवा अन्य की इमरजेंसी सेवाओं के लिए वाहनों का आवागमन इस दुर्गम रास्ते से विपरीत परिणाम का कारण बनते आ रहे हैं।

गोंडा जनपद के सड़कों का हाल बहुत बुरा है सारी सड़कें टूट गए हैं नेता विधायक वोट लेकर के जनता की समस्या का निवारण करने नहीं आते

राहगीरों ने बताया की कई बार सड़क की दुर्दशा को ठीक कराने के लिये जिम्मेदार लोगों से गुहार लगाई गयी किन्तु किसी ने भी जन मानस की इस बड़ी समस्या की ओर ध्यान नही दिया, क्षेत्र की खराब सड़कों की हालत का जिम्मेदार लोक निर्माण विभाग भी कुछ कम नही है, विभागीय अधिकारी ना तो कभी खराब सड़कों का मुआयना करने आते हैं और ना ही यह देखते हैं की कहाँ सड़कों की क्या हालत है।

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

लखनऊ में नहीं थम रहीं हैं आपराधिक घटनाएं, फिर हुई चैन स्नैचिंग

Sun Jun 20 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. लखनऊ – प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे प्रदेश में जहां एक और वर्तमान सरकार दावा कर रही है कि प्रदेश […]
error: Content is protected !!