जब दादा ने ही किया पोते की प्रेमिका को गर्भवती, चाचा को बेटा समझ पालता रहा व्यक्ति

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

अजब गजब खबरों के लिए अमित कुमार द्विवेदी www.hindustan18.com पर

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपनी दुनिया तबाह होने की अजीबोगरीब खबर शेयर की है। व्यक्ति ने रोते हुए वीडियो पोस्ट कर अपनी प्रेमिका के धोखे को दुनिया के सामने रखा है। हुआ यूं कि व्यक्ति जिसे अपनी औलाद समझ पाल रहा था वो उसके दादाजी का बेटा निकला। मतलब दादा ने ही पोते की प्रेमिका को प्रेग्नेंट कर दिया था। चाचा को बेटा समझ कर पाल रहा था पीड़ित व्यक्ति।

टिकटॉक पर शख्स ने अपने दादा और प्रेमिका के अफेयर का खुलासा किया (सांकेतिक तस्वीर)

आज की दुनिया में रिश्ते दिखावे पर ही टिके हैं। किसे कब कहां धोखा मिल जाए इसकी कोई गारंटी नहीं है। धोखे की ऐसी ही एक कहानी सोशल मीडिया पर एक शख्स ने शेयर की है। टिकटॉक (TikTok) पर @stacks1400 नाम से बने अकाउंट के यूजर ने लोगों के साथ अपने दादा द्वारा किये धोखे का खुलासा किया है। व्यक्ति की प्रेमिका का उसके दादाजी के साथ अफेयर था। ये बात उसे सालों बाद तब पता चली जब उसने अपने बेटे का डीएनए टेस्ट करवाया। इसमें खुलासा हुआ कि शख्स का बेटा असल में उसका चाचा है।

रिश्तों के इस अजीबोगरीब ताने बाने में शख्स की जिंदगी उलझ कर रह गई है। शख्स ने अपने साथ हुए इस धोखे को लोगों के साथ शेयर किया है। उसने एक वीडियो बनाया जिसमें वो रोता नजर आ रहा है। व्यक्ति ने कहा कि अभी-अभी उसे पता चला है कि जिसे वो अपना बेटा समझ रहा था असल में वो उसका चाचा निकला। उसके दादाजी का अफेयर उसकी गर्लफ्रेंड से चल रहा था। इसी रिश्ते की निशानी प्रेमिका के गर्भ में पलने लगी जिसे वो अपना बेटा समझता रहा।

रोते हुए बनाया वीडियो

शख्स ने रोते-रोते लोगों के साथ अपना दुःख शेयर किया है। इसके बाद शख्स का वीडियो वायरल हो गया है। कई लोगों ने शख्स को सांतावना दी है। एक शख्स ने लिखा कि हिम्मत मत हारो, अभी अंधेरा है तो कल सवेरा भी होगा। उसने व्यक्ति को कहा कि वो ऐसी गर्लफ्रेंड डिजर्व नहीं करता है। कई लोगों ने शख्स को हिम्मत बंधाई है। वहीं शख्स का कहना है कि इस सच्चाई को जानने के बाद अब वो अपने बेटे को उस नजर से देख नहीं पाएगा। जिसे वो बेटा मानता था वो असल में उसका चाचा है।

बेटे से किया ये प्रॉमिस

हालांकि, इसके बाद शख्स ने एक और वीडियो बनाया और इसमें अपने बेटे के लिए मैसेज छोड़ा है। शख्स ने कहा कि वो कोशिश करेगा कि प्रेमिका के धोखे की सजा बेटे को न मिले। इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। वो आगे भी उसे अपना बेटा मानकर वैसे ही प्यार करने की कोशिश करेगा। लोगों ने भी शख्स को सपोर्ट किया और जिंदगी में ऐसे ही पॉजिटिव रहने को कहा।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

Delta Plus Variant ने बढ़ाई चिंता, महाराष्ट्र में फिर हो सकता है लॉकडाउन

Fri Jun 25 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. मुंबई- देशभर में कोरोना वायरस के नए मामलों में लगातार कमी देखी जा रही है। इस बीच कोविड-19 के डेल्टा प्लस वैरिएंट (Delta Plus Variant) ने चिंता बढ़ा […]
error: Content is protected !!